For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Y श्रेणी की सुरक्षा मिलने वाली खबरों पर सनी देओल का ट्वीट, 'किसान आंदोलन से जोड़ना गलत'

    |

    पिछले कई दिनों से देशभर में किसान आंदोलन जारी है। दिलजीत दोसांझ से लेकर तमाम बॉलीवुड स्टार्स किसानों के समर्थन में सामने आए। वहीं एक्टर से राजनेता व पंजाब की गुरदासपुर सीट से भारतीय जनता पार्टी के सांसद बने सनी देओल भी लगातार किसानों को लेकर बयान देते दिख रहे हैं। हाल में ही ये खबर सामने आ रही थी कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने भाजपा सांसद सनी देओल को वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करवाई है। लेकिन इन खबरों को लेकर सनी देओल ने ट्वीट कर सफाई दी।

    सनी देओल ने ट्विटर पर लिखा, मैं अपने मीडिया सहयोगियों से अनुरोध करता हूं कि किसी भी खबर को प्रकाशित करने से पहले तथ्यों को सत्यापित करें। कल से, कुछ गलत मीडिया रिपोर्ट्स है कि मुझे हाल ही में मुझे Y सुरक्षा मिली है। मुझे जुलाई 2020 से यह सुरक्षा प्रदान की गई है। इस सुरक्षा प्रावधान को चालू किसानों के आंदोलन से जोड़ने का प्रयास किया गया है जो गलत हैं।

    सिक्योरिटी को लेकर क्या कहा गया

    हाल में ही ये सामने आया कि कृषि कानून के मामले में केंद्र सरकार का समर्थन करने के बाद सनी देओल की सुरक्षा को लेकर खतरा मंडरा रहा था। इसीलिए उन्हें सिक्योरिटी दी गई। लेकिन अब अभिनेता ने साफ किया कि उन्हें ये सुरक्षा जुलाई 2020 में ही दे दी गई थी। बेमतलब ही इस विषय को खींचा जा रहा है।

    सनी देओल ने हाल में ही ट्विटर पर पोस्ट कर कहा था कि ये उनकी पार्टी और किसान का मामला है। कोई भी इसमें न आए। कुछ लोग इसमें अड़चन डालकर फायदा उठाना चाहते हैं।

    English summary
    gurdaspur MP sunny deol got Y category security now actor clear says it is wrong to connect farmers protest
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X