For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल' सेलेब्स रिव्यू- ऋतिक रोशन ने बांधे तारीफों के पुल, कहा- शानदार

    |

    गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध हो चुकी है। आम दर्शकों से जहां फिल्म को पॉजिटिव प्रतिक्रिया मिल रही है। वहां, बॉलीवुड सेलेब्स भी फिल्म के लिए तारीफों के पुल बांधते नजर आ रहे हैं। ऋतिक रोशन, सिद्धार्थ मल्होत्रा से लेकर मिलाप झावेरी, अनुराग कश्यप तक ने फिल्म की सराहना की है।

    शरण शर्मा के निर्देशन में बनी फिल्म भारत की पहली लड़ाकू महिला पायलट 'गुंजन सक्सेना' के जीवन से प्रेरित है।गुंजन सक्सेना को कारगिल युद्ध के दौरान अनुकरणीय साहस दिखाने के लिए शौर्य वीर पुरस्कार से सम्मानित किया गया था।

    फिल्म में गुंजन सक्सेना के किरदार में नजर आई हैं जाह्नवी कपूर। वहीं, पंकज त्रिपाठी, विनीत कुमार सिंह, अंगद बेदी, आयशा रज़ा, मानव विज ने प्रभावी काम किया है। फिल्म अपनी कहानी, निर्देशन, अभिनय.. हर बात से दिल जीतती है। यहां देशभक्ति या नारेबाजी का ओवरडोज़ नहीं है। गुंजन सक्सेना की कहानी प्रेरणा देती है और सपनों के पीछे भागने के लिए एक जुनून पैदा करती है।

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि उन्होंने फिल्म गुंजन सक्सेना अभी देखी है। क्या शानदार फिल्म है। ये फिल्म रुलाने के साथ आपको खूब हंसाती भी है। पूरी टीम शानदार है।

    दिव्या दत्ता

    दिव्या दत्ता

    अभिनेत्री दिव्या दत्ता के फिल्म के सभी कलाकारों और निर्देशक की तारीफ की। साथ ही धर्मा प्रोडक्शन को इस फिल्म को प्रोड्यूस करने की बधाई दी।

    सिद्धार्थ मल्होत्रा

    सिद्धार्थ मल्होत्रा

    वहीं, सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा- जाह्ववी ने जिस तरह से इस किरदार को निभाया है, वह शानदार है। जाह्नवी और पंकज त्रिपाठी की पिता- बेटी की जोड़ी शानदार है। शरण शर्मा का शानदार डेब्यू। पूरी टीम को बधाई।

    मिलाप झावेरी

    मिलाप झावेरी

    मिलाफ झावेरी ने फिल्म की दिल खोलकर तारीफ की। उन्होंने लिखा कि यदि यह फिल्म थियेटर्स में रिलीज होगी तो पक्के तौर पर ब्लॉकबस्टर होती।

    अनुराग कश्यप

    अनुराग कश्यप

    अनुराग कश्यप ने फिल्म के कंटेंट की तारीफ करते हुए लिखा कि.. यह शानदार है कि फिल्म में जबरदस्ती की देशभक्ति नहीं दिखाई गई है। शानदार परफॉर्मेंस, लेखन और निर्देशक की जबरदस्त डेब्यू।

    सतीश कौशिक

    सतीश कौशिक

    एक्टर- निर्देशक सतीश कौशिक ने भी फिल्म की जमकर तारीफ की और लिखा- जाह्ववी कपूर, पंकज त्रिपाठी और शरण शर्मा की शानदार तिकड़ी।

    ताहिरा कश्यप खुराना

    ताहिरा कश्यप खुराना

    वहीं, ताहिरा कश्यप ने लिखा- कितनी खूबसूरत फिल्म है। जाह्नवी कपूर शानदार हैं.. पंकज त्रिपाठी कमाल हो आप। इस जबरदस्त फिल्म के लिए बधाई हो शरण शर्मा।

    गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल फिल्म रिव्यू- सच्ची देशभक्ति और फेमिनिज्म दिखाती एक परफेक्ट बॉयोपिकगुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल फिल्म रिव्यू- सच्ची देशभक्ति और फेमिनिज्म दिखाती एक परफेक्ट बॉयोपिक

    English summary
    Gunjan Saxena The Kargil Girl is streaming on Netflix now. Here read what bollywood celebs have to say about the film. Hrithik Roshan to Sidharth Malhotra praised the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X