For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'जाह्नवी कपूर से कहो एक्टिंग सीखो'- यूजर के इस कमेंट पर मिलाप जावेरी ने दिया मुंहतोड़ जवाब

    |

    जाह्नवी कपूर ने करियर की शुरुआत फिल्म धड़क से की थी और काफी शानदार अभिनय के साथ काफी तारीफें बटोरीं थीँ। इस समय वो फिल्म गुंजन सक्सेना द कारगिल गर्ल को लेकर चर्चा में चल रही हैं और इसमें उन्होने काफी शानदार किरदार निभाया है। जाह्नवी कपूर की ये फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होनी है जिसमें उनके साथ पंकज त्रिपाठी जैसे दमदार कलाकार भी नजर आएंगे जो फिल्म में जान डालने के लिए काफी हैं।

    लेकिन इस समय जाह्नवी कपूर को सोशल मीडिया पर ट्रोल किया जा रहा है और उनके एक्टिंग स्किल्स पर ट्रोलर्स के द्वारा सवाल खड़े किए जा रहे हैँ। बता दें कि एक यूजर ने हाल ही में जाह्नवी कपूर को करने की कोशिश की थी लेकिन फिल्ममेकर मिलाप जावेरी ने उसको मुंहतोड़ जवाब दिया है जो कि चर्चा में हैँ। दरअसल मिलाप जावेरी ने ट्वीट किया था कि.. गुंजन सक्सेना शानदार है..

    पोस्ट किया

    पोस्ट किया

    'इस समय जो भी फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है उनमें गुंजर सक्सेना बेहतरीन लग रही है।ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होती तो एक बड़ी फिल्म की तरह सामने आती। फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड हूं।'

    एक्टिंग सीखिए

    एक्टिंग सीखिए

    'इस पोस्ट पर यूजर ने लिखा था कि.. ये मैजेस आप जाह्नवी कपूर को दे दीजिएगा..एक्टिंग सीखिए।'इस बात पर मिलाप जावेरी ने उनको जवाब देते हुए लिखा है कि..

    जवाब दिया

    जवाब दिया

    उन्हें ऐसे किसी भी संदेश और नकारात्मकता की आवश्यकता ही नहीं है.. उन्होंने धड़क में बेहतरीन काम किया था और वे गुंजन सक्सेना में भी अच्छा करेंगी।

     करियर शानदार

    करियर शानदार

    उनका भविष्य और करियर शानदार होने वाला है और किसी तरह का ट्रोलर इस बात को नहीं बदल सकता है।

    चर्चा में चल रहे हैं

    चर्चा में चल रहे हैं

    मिलाप जावेरी का जवाब जाह्नवी के फैंस के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और वो इसके बाद से लगातार चर्चा में चल रहे हैं।

    मिलाप जावेरी

    मिलाप जावेरी

    मिलाप जावेरी इस समय फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर चर्चा में हैं और फिल्म में वो जॉन अब्राहम के साथ तगड़ा धमाका करने वाले हैं।

    लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग के लिए इस देश पहुंचे आमिर खान- सामने आई नई शानदार तस्वीरें

    English summary
    Milap zaveri reply to a user who was Trolling Jhanvi kapoor for Gunjan saxena as commented Acting Sikhiye.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X