For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    निर्देशक अली अब्बास ने 'गुंडे' को यश जी को समर्पित किया

    |

    14 फरवरी को रिलीज होने जा रही यशराज प्रोडक्शन की फिल्म गुंडे के गानों ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा है। फिल्म में रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और प्रियंका चोपड़ा की तिगड़ी लोगों को काफी नयी और रोचक लग रही है। फिल्म के गानों ने लोगों को आकर्षित किया है तो वहीं रिलीज होने के चंद रोज पहले ही इस फिल्म के बारे में एक और खास बात सामने आयी है।

    फिल्म के निर्देशक अली अब्बास ने कहा है कि यह फिल्म उनके लिए बेहद खास है क्योंकि यही वो अंतिम फिल्म है जिसकी स्टोरी फिल्मकार यश चोपड़ा ने सुनी थीं। अली ने कहा कि इसलिए मेरे लिए यह फिल्म और भी खास हो जाती है लेकिन यह केवल मेरे लिए ही नहीं बल्कि रणवीर सिंह, अर्जुन कपूर और प्रियंका के लिए भी काफी महत्वपूर्ण है।अली ने कहा कि फिल्म गुंडे की पटकथा की तारीफ यश चोपड़ा ने भी की थी इसलिए मेरी यह फिल्म गुंडे महान फिल्मकार यश चोपड़ा को समर्पित है, जिनका निधन 21 अक्टूबर 2012 को हुआ था।

    उन्होंने कहा, गुंडे कई मायनों में यश जी की फिल्मों से प्रेरित है। काला पत्थर हो या दीवार या कोई दूसरी फिल्म। यह फिल्म उस दौर की पृष्ठभूमि पर आधारित है जब यश स्वयं फिल्मों का निर्माण कर रहे थे, तो हमें आशा है कि हमने इस फिल्म के साथ न्याय किया है।

    यही वजह है कि हम यह फिल्म गुंडे यश जी को समर्पित करना चाहते हैं। गुंडे 1970 के दौर में दोस्तों बाला और बिक्रम की दोस्ती की कहानी है, जिसे क्रमश: अभिनेता अर्जुन कपूर और रणवीर सिंह ने निभाया है। फिल्म में प्रियंका कैबरे डांसर बनी हैं। फिल्म दोस्ती और प्रेम की कहानी है। फिल्म की आधे से ज्यादा शूटिंग कोलकाता में हुई है।

    English summary
    Director Ali Abbas Zafar says the forthcoming film "Gunday", produced by Yash Raj Films (YRF), was the last narration that the late filmmaker Yash Chopra heard.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X