For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गन कंट्रोल के लिए सक्रिय हो अमेरिका: बॉलीवुड

    |

    न्यूयॉर्क। अमेरिका के स्कूल में हुए मासूमों की मौत ने जहां अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा को रोने पर मजबूर कर दिया है वहीं दूसरी ओर भारत में भी इस खबर को लेकर लोग बेहद दुखी हैं। प्यारे और नन्हें मासूमों को मौत की नींद सुलाने वाले दहशतगर्तों के खिलाफ लोगों का गुस्सा उबल पड़ा है। आम से लेकर खास लोगों ने इस घटना की भरपूर निंदा की है और कहा है कि इस निंदनीय घटना को अंजाम देने वालों को जल्द से जल्द औऱ कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। जो कुछ भी हुआ है अच्छा नहीं हुआ है।

    सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा है कि जो कुछ भी कनेक्टिकट में हुआ वो बेहद ही दर्दनाक और भयंकर है। अमेरिका को गन कंट्रोल करने के लिए सक्रिय होना होगा। भगवान बच्चों के मां-बाप को शक्ति दे कि वो इस गम से उबर पाये।

    वहीं भारत के मशहूर निर्माता-निर्देशक करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा है कि 'कनेक्टिकट में हुए शूटआउट से मुझे बहुत सदमा लगा और मैं बहुत घबरा गया हूं। उन परिवारों के लिए प्रार्थना करता हूं जिनको इस भयानक तबाही का सामना करना पड़ा। अमेरिका को गन कंट्रोल करने के लिए सक्रिय होना होगा।'

    वहीँ इस खबर पर प्रेसवार्ता करते हुए अमेरिकी राष्ट्रपति बराक ओबामा काफी भावुक हो गये थे उन्होंने कहा कि जिनके बच्चे इस घटना में मौत की नींद सोये हैं उनके दर्द का अंदाजा भी वो नहीं लगा सकते हैं लेकिन मैं वादा करता हूं उन सभी के परिवार से उनके इस दर्द के लिए जो लोग भी कारण हैं उन्हें कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी।

    आपको बता दें कि शुक्रवार को कनेक्टिकट के स्कूल में गोलाबारी हुई जिसमें 28 लोगों की मौत हो गयी। जिनमें 20 स्कूली बच्चे और 7 वयस्क लोगऔर 1 हमलावर शामिल है। बताया जा रहा है कि एक अज्ञात हमलावर ने कनेक्टिकट के एक प्राइमरी स्कूल में यह गोलीबारी की और घटना को अंजाम दिया कहा जा रहा है कि इस गोलाबारी में खुद हमलावर भी मारा गया है। अमेरिकी प्रशासन गर्मजोशी से घटना की जांच करने में जुटा है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में दहशत व्यापत है।

    English summary
    Very Painful, 28 killed in American Connecticut school shooting said Karan Johar on Twitter.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X