For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अथिया शेट्टी के लिए फिल्म बनाएंगे गुलशन ग्रोवर के बेटे? कश्मीरी खिलाड़ी की दमदार बायोपिक!

    |

    सुपरस्टार सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी की अगली फिल्म को लेकर इस समय एक बड़ी खबर सामने आ रही है। पता चला है कि वो एक बायोपिक में नजर आने वाली हैं। बता दें कि आखिरी बार वो फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ नजर आईं थीं और ये फिल्म काफी बुरी तरह से फ्लॉप हुई थी। इसके अलावा उन्होने फिल्म हीरो से शुरुआत की थी वो भी फिल्म कुछ खास नहीं चली थी।

    जब लाइव चैट के दौरान अमृता सिंह को Kiss करने वाले थे सैफ अली खान- वीडियो हो रहा है Viral

    अब खबर है कि उनके खत्म होते करियर को दोबारा से रिवाइव करने के लिए गुलशन ग्रोवर बेटे संजय ग्रोवर ने एक बड़ा काम करने की ठानी है। खबर है कि है संजय एक प्रोड्यूसर के तौर पर एक फिल्म बनाने जा रहे जिसमें अथिया शेट्टीलीड रोल में नजर आएंगी।

    ये फिल्म कश्मीर के एक फुटबॉलर के जीवन पर पूरी तरह से आधारिक होगी। इस खबर के सामने आने के बाद ये तेजी से वायरल हो रही है और फैंस इसके ऐलान का इंतजार कर रहे हैं।

    गौरतलब है कि अथिया शेट्टीको सलमान खान ने फिल्म हीरे से 2015 में सूरज पंचोली के अपोजिट लॉन्च किया था। हालांकि इस फिल्म में सलमान खान ने एक गाना गाया था और फिल्म का पूरा क्रेडिट लेकर चले गए थे।

    लेकिन आथिया आज भी उनको मेंटॉर मानती हैं। उनका कहना है कि.. 'मैं हमेशा से सलमान खान से जुड़ी हुई हूं। वह मेरे मेंटॉर हैं और हमेशा रहेंगे।

    English summary
    Actress Athiya shetty going to be a part of Footballer biopic. Gulshan grover son Sanjay grover making a film for her.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X