For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    "मेरे सबसे खास अनुभवों में से एक ब्लर के सेट पर रहा है, तापसी पन्नू के साथ काम करना मजेदार है"- गुलशन देवैया

    |

    एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहतरीन प्रतिभाओं में से एक तापसी पन्नू; ज़ी स्टूडियो के सहयोग से अपने प्रोडक्शन बैनर, आउटसाइडर फिल्म्स के तहत पहली फिल्म 'ब्लर' लाने के लिए पूरी तरह तैयार है। अजय बहल द्वारा निर्देशित इस फ़िल्म में तापसी पन्नू और गुलशन देवैया नज़र आएंगे।

    गुलशन देवैया इस साइकोलॉजिकल थ्रिलर में तापसी के पति की भूमिका निभा रहे हैं। तापसी के साथ सेट पर रहने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, गुलशन ने कहा, "मेरे सबसे प्यारे अनुभवों में से एक ब्लर के सेट पर रहा है। तापसी के साथ काम करने में बहुत मज़ा आता है, मैं उनके साथ मिल कर प्रैंक्स करता था और टीम में बहुत सी मज़ेदार चीजें होती रहती थीं।"

    अपने करैक्टर नील के बारे में बात करते हुए गुलशन ने शेयर किया, "मैं गायत्री के पति नील की भूमिका निभा रहा हूं, जो बहुत अच्छा, समझदार आदमी है, लेकिन वह अंदर से दुखी और अधूरा है। वे दोनों एक-दूसरे से प्यार करते हैं लेकिन उनके रिश्ते में तनाव साफ नजर आता है।"

    रोहित शेट्टी- अजय देवगन की 'सिंघम 3' में फैंस के लिए बड़ा धमाका, स्क्रिप्ट लॉक, नई एंट्री की तैयारी?रोहित शेट्टी- अजय देवगन की 'सिंघम 3' में फैंस के लिए बड़ा धमाका, स्क्रिप्ट लॉक, नई एंट्री की तैयारी?

    उन्होंने कहा, "नील काफी समृद्ध पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखता है और उसे वास्तव में जीने के लिए काम करने की आवश्यकता नहीं है। ऐसे में उसने अपनी पत्नी गायत्री को सपोर्ट करने के लिए स्टैंड लिया है, जो एक मानवविज्ञानी है और अपने काम के प्रति पूरी तरह से समर्पित है।"

    सुहाना खान ने शेयर की अपनी सेल्फी सीरीज, ब्लैक आउटफिट में दिखाया ग्लैमरस लुक, PICSसुहाना खान ने शेयर की अपनी सेल्फी सीरीज, ब्लैक आउटफिट में दिखाया ग्लैमरस लुक, PICS

    फिल्म को बड़े पैमाने पर खूबसूरत नैनीताल में शूट किया गया है, जिसकी कहानी पवन सोनी और अजय बहल द्वारा लिखी गई है। यह एक अपरिहार्य परिस्थिति में फंसी एक लड़की की कहानी है जो रोमांच और ड्रामा से भरपूर है।

    ज़ी स्टूडियोज़, तापसी पन्नू की आउटसाइडर फिल्म्स और इकोलोन प्रोडक्शंस की 'ब्लर' आपके रोंगटे खड़े कर देगी। फिल्म 2022 में रिलीज होने वाली है।

    English summary
    Gulshan Devaiah shared his experience on working with Taapsee Pannu in Blurr. He said, it was so much fun and one of my loveliest experiences has been on the sets of Blurr.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X