For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गली बॉय ने एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड में 'सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म का पुरस्कार किया अपने नाम

    |

    गली बॉय साल 2019 की एक कल्ट क्लासिक फिल्म बन गई है और साल भर में खूब वाहवाही बटोर चुकी है। हाल ही में, ज़ोया अख्तर के निर्देशन में बनी "गली बॉय" को एशियाई अकादमी क्रिएटिव अवार्ड्स में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। इस ख़बर से उत्साहित, ज़ोया अख्तर ने अपने सोशल मीडिया पर एक स्टोरी के जरिये आभार व्यक्त किया है। इतना ही नहीं, एक्सेल एंटरटेनमेंट के सोशल मीडिया हैंडल ने भी इस खबर को रीट्वीट किया है। फिल्म को 92वें ऑस्कर अकादमी अवार्ड्स के लिए नामांकन भी मिला है।

    इस दिन रिलीज होगा छपाक का ट्रेलर- दीपिका पादुकोण निभा रहीं ये दमदार किरदारइस दिन रिलीज होगा छपाक का ट्रेलर- दीपिका पादुकोण निभा रहीं ये दमदार किरदार

    गली बॉय धारावी के स्लम रैपर्स से प्रेरित एक कहानी है, जिसने सभी का ध्यान अपनी आकर्षित करते हुए खूब वाहवाही बटोरी है। फिल्म को बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में प्रदर्शित किया गया है जहाँ वह अनगिनत प्रशंसा के साथ दिल जीत चुकी है।

    साथ ही, इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न में 'बेस्ट फिल्म' का पुरस्कार भी जीत चुकी है और जल्द ही इसे नाटकीय रूप से, जापान में रिलीज किया जाएगा। फ़िल्म में मुख्य जोड़ी की ताज़ा केमिस्ट्री को बेहद पसंद किया गया है जहाँ रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका में नज़र आये थे,

    वही आलिया भट्ट ने उनकी प्रेमिका का किरदार निभाया था। फिल्म में सिद्धान्त चतुर्वेदी और कल्कि कोचलिन ने भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित, गली बॉय टाइगर बेबी के सहयोग से एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है। गली बॉय को भारत में 14 फरवरी 2019 को रिलीज किया गया था।

    Read more about: gully boy गली बॉय
    English summary
    Gully boy get top feature film award at Asia academy creative Award. Ranveer singh is the lead actor in the film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X