»   » गुलाब गैंग माधुरी के साथ पहली और आखिरी फिल्म होगी- जूही!

गुलाब गैंग माधुरी के साथ पहली और आखिरी फिल्म होगी- जूही!

Posted By: IANS
Subscribe to Filmibeat Hindi
अभिनेत्री जूही चावला फिल्म 'गुलाब गैंग' के जरिए पहली बार माधुरी दीक्षित के साथ नजर आएंगी और उनका कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि उन्हें दोबारा साथ काम करने का मौका मिलेगा। माधुरी और जूही 1990 के दशक की समकालीन अभिनेत्रियां रही हैं और दोनों ने कभी साथ काम नहीं किया था। जूही ने बंगाली फिल्म 'जतिश्वर' के विशेष प्रदर्शन के दौरान सोमवार को कहा, "मुझे लगता है कि 'गुलाब गैंग' के जरिए मुझे आखिरी बार माधुरी के साथ काम करने का मौका मिला है और मुझे नहीं लगता कि भविष्य में फिर यह मौका मिलेगा।"'गुलाब गैंग' की कहानी बहुत सशक्त है और जूही को लगता है कि इस तरह की कहानियां बहुत कम होती हैं, इसलिए वह और माधुरी को साथ देखने को लेकर उतनी आशावादी नहीं हैं।

जूही ने कहा, "यह कभी-कभी होता है जब हमें अच्छी कहानी मिलती है और हम समर्पण से काम कर सकते हैं। इसलिए, मुझे नहीं लगता कि हम दोबारा साथ काम करेंगे।"जूही उन दिनों को याद करती हैं जब उन्होंने माधुरी के साथ काम करने का मौका गंवा दिया था। उन्होंने कहा, "एक वक्त था जब मुझे माधुरी के साथ काम करने का मौका मिला था, लेकिन तब हम प्रतिद्वंद्वी थे और मुझे लगा, "मैं माधुरी के साथ काम नहीं करूंगी। अब मैं इस फिल्म को करने के लिए तैयार हुई क्योंकि मुझे लगा कि इस कहानी के साथ ये कलाकार बेहतरीन रहेंगे।"

सौमिक सेन निर्देशित 'गुलाब गैंग' बुंदेलखंड इलाके की महिला कार्यकर्ताओं की कहानी है जो महिला सशक्तिकरण की बात करता है।जूही और माधुरी ने बिल्कुल विपरीत किरदार किया है, माधुरी न्याय के लिए लड़ती हैं, जबकि माधुरी राजनीतिक सत्ता के लिए, वह इसमें एक जिद्दी राजनेता बनी हैं। फिल्म का प्रदर्शन सात मार्च को होगा।

इंडो-एशियन न्यूज सर्विस।

English summary
Juhi Chawla and Madhuri Dixit first time working together in Gulab Gang movie. Juhi Chawla during media interaction said she don't think so that again she will get chance to work with Madhuri Dixit. By giving reasons Juhi said there are not such movies made on such strong topics that's why she felt so.
Please Wait while comments are loading...