»   » 'गुलाब गैंग' जूही के लिए एक चैलेंज हैं..जानिए कैसे?

'गुलाब गैंग' जूही के लिए एक चैलेंज हैं..जानिए कैसे?

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

अपने 25 साल के फिल्मी करियर में पहली बार पर्दे पर खलनायिका के रोल करने जा रही अभिनेत्री जूही चावला के लिए 'गुलाब गैंग' एक बहुत बड़ा चैलेंज है। इसकी वजह है माधुरी दीक्षित, जो कि फिल्म की नायिका हैं।

भले ही आज जूही-माधुरी किसी रेस में शामिल नहीं हैं लेकिन दोनों के मन में शायद अभी भी कोई रेस चल ही रही है।तभी तो बार-बार जूही अपनी फिल्म के प्रमोशन में कह रही हैं कि उनका किरदार फिल्म में काफी पावरफूल है और उनके बिना फिल्म की कहानी पूरी नहीं होती है।

अब देखते हैं कि जूही की बातों में कितनी सच्चाई है और उनके दावे कितने पूरे होते हैं?

गौरतलब है कि सौमिक सेन निर्देशित 'गुलाब गैंग' में जूही के अलावा माधुरी दीक्षित भी फिल्म महिलाओं के हक की बात करती है। फिल्म में जूही राजनेता के रूप में है। पर्दे पर पहली बार जूही आपको निगेटिव रोल में दिखायी पड़ेंगी। फिल्म में माधुरी दीक्षित भी अलग सा किरदार को प्ले कर रही हैं। फिल्म में वह एक्शन करते भी दिखायी पड़ेगी। फिल्म का प्रमोशन जोरों पर है।

आगे की खबर स्लाइडों में..

पहली फिल्म 'सल्तनत'

पहली फिल्म 'सल्तनत'

एक दौर में दर्शकों को अपनी खूबसूरत मुस्कान और मासूमियत से मोह लेने वाली जूही ने मिस इंडिया यूनिवर्स का ताज जीतने के बाद फिल्मों की ओर रुख किया था। उनकी पहली फिल्म 1986 में आई 'सल्तनत' थी।

कई हिट फिल्मों में काम

कई हिट फिल्मों में काम

साल 1988 में फिल्म आई 'कयामत से कयामत तक' जूही की पहली हिट फिल्म थी। उसके बाद जूही ने 'डर' 'हम हैं राही प्यार के' और 'इश्क' जैसी हिट फिल्मों में काम किया।

जय मेहता से शादी

जय मेहता से शादी

वहीं, 1998 में व्यवसायी जय मेहता से शादी के बाद जूही ने 'तीन दीवारें' 'माई ब्रदर निखिल' और 'झंकार बीट्स' जैसी अलहदा फिल्मों के साथ भी प्रयोग किया।

जूही-माधुरी

जूही-माधुरी

अपनी आने वाली फिल्म 'गुलाब गैंग' में जूही एक दौर में अपनी प्रतिद्वंद्वी रही अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के साथ दिखाई देंगी।

मेरे बिना कहानी पूरी नहीं

मेरे बिना कहानी पूरी नहीं

फिल्म के बारे में जूही ने कहा, "इस फिल्म में मैं माधुरी की प्रतिस्पर्धी नहीं हूं, बल्कि हम दोनों की भूमिकाओं से ही फिल्म की कहानी पूर्ण होती है।"

जूही का रोल दमदार

जूही का रोल दमदार

उन्होंने कहा, "माधुरी कहानी की नायिका हैं, लेकिन यदि कहानी से मेरा किरदार हटा दिया जाए, तो फिल्म में कुछ नहीं बचेगा।"

7 मार्च को रिलीज

7 मार्च को रिलीज

फिल्मकार सौमिक सेन निर्देशित 'गुलाब गैंग' सात मार्च को सिनेमाघरों में आ रही है।

English summary
'Gulaab Gang' is big challenge for Sweet Juhi Chawla. She is Playing Negative role in this film with Madhuri Dixit.
Please Wait while comments are loading...