For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कंगना रनौत और तापसी पन्नू के बारे में गुल पनाग ने कही ये बड़ी बात, बोलीं- दोनों में 'रीढ़ की हड्डी' है...

    |
    एक्ट्रेस गुल पनाग इन दिनों अपने एक बयान को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल गुल पनाग के अनुसार वह बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और तापसी पन्नू को फिल्मों के साथ साथ राजनीति में देखना भी पसंद करेंगी। गुल पनाग का मानना है कि तापसी पन्नू और कंगना रनौत का सक्रिय राजनीतिक करियर उन्हें साफ दिखाई दे रहा है। गुल ने ये भी कहा कि वह कंगना की सभी बातों से सहमत नहीं होती हैं लेकिन वह जानती हैं कि उनमें 'रीढ़ की हड्डी' है। गुल पनाग खुद एक एक्ट्रेस हैं, जिनका सक्रिय राजनीतिक करियर रहा है। वह कुछ साल पहले आम आदमी पार्टी में शामिल हुई थीं और उन्होंने साल 2014 में चंडीगढ़ से विधानसभा चुनाव लड़ा था। हालांकि वह उस साल चुनाव नहीं जीत सकी थीं। उनकी जगह एक्ट्रेस किरण खेर ने उस सीट पर जीत हासिल की थी।

    तापसी और कंगना में रीढ़ की हड्डी है
    ईटाइम्स के साथ बात करते हुए गुल पनाग ने कहा- मैं कंगना रनौत को निश्चित रूप से सक्रिय राजनीति में देख रही हूं। मैं देख रही हूं कि तापसी पन्नू भी उसी राह पर चल रही हैं। मैं इस तरह की चमक किसी हीरो में नहीं देख पा रही हूं। उम्मीद है कि हीरो भी अपनी रीढ़ की हड्डी ढूंढ लेंगे, लेकिन इन दोनों महिलाओं में रीढ़ की हड्डी मौजूद है। गुल पनाग ने आगे कहा- हालांकि मैं कंगना रनौत की हर बात से सहमत नहीं हूं। मैं उनकी बातों को सुनने के बाद गुस्सा भी करती हूं लेकिन आप जो भी समझो, उस महिला में रीढ़ की हड्डी मौजूद है। उसके पास बहुत साहस है। तापसी भी बहुत साहसी है और मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर वह दोनों कुछ दिनों बाद सक्रिय राजनीति में आ जाते हैं।

    नई वेब सीरीज में नजर आएंगी गुल पनाग
    आपको बता दें कि गुल पनाग जल्द ही सोनीलिव की वेब सीरीज 'गुड बैड गर्ल' में एक वकील की भूमिका निभाती नजर आएंगी। अभिषेक गुप्ता द्वारा निर्देशित, यह वेब सीरीज माया आहूजा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक जीवंत और विचित्र लड़की है, जिसके पास बताने के लिए तीन अलग-अलग कहानियां हैं। इस वेब सीरीज में समृद्धि दीवान, वैभव राज गुप्ता, शीबा चड्ढा, आराध्या अंजना, नम्रता सेठ, राजेंद्र सेठी और जैन खान भी नजर आएंगे। 'गुड बैड गर्ल' विकास बहल और अनुराग श्रीवास्तव द्वारा निर्मित है और आगामी 14 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म सोनीलिव पर स्ट्रीम होगी।

    वेब सीरीज से पहले मिली लॉ की डिग्री
    अपने वेब सीरीज के बारे में बात करते हुए गुल पनाग ने बताया- मैं कहानी से बहुत प्रभावित हूं। आमतौर पर महिला केंद्रित कहानियों को एक सामान्य तरीके से पेश किया जाता है। बार बार सिस्टम से लड़ने वाली मजबूत महिलाओं को दिखाने की कोशिश की जाती है। लेकिन हमारी वेब सीरीज की कहानी थोड़ी अलग है।गुल पनाग ने बताया कि गुड बैड गर्ल में एक वकील की भूमिका निभाने से ठीक पहले, उन्हें पिछले साल ही लॉ की डिग्री मिली थी।

    इसे भी पढ़ेंः महाभारत के 'भीष्म पितामह' मुकेश खन्ना को Adipurush पर आया गुस्सा, कहा- देवी-देवताओं का मजाक नहीं उड़ाओइसे भी पढ़ेंः महाभारत के 'भीष्म पितामह' मुकेश खन्ना को Adipurush पर आया गुस्सा, कहा- देवी-देवताओं का मजाक नहीं उड़ाओ

    Read more about: kangana ranaut
    English summary
    gul panag said big thing about kangana ranaut and taapsee pannu says both have backbone or spines
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X