For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'गार्डियंस ऑफ़ द गैलेक्सी' के निर्देशक जेम्स गन की पसंदीदा 'भारतीय' फ़िल्म है आमिर खान की 'लगान'

    By Filmibeat Desk
    |

    साल 2001 में आई फिल्म 'लगान' को मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के करियर की सबसे बेहतरीन फिल्मों में गिना जाता है। फिल्म ने नेशनल अवार्ड पाने से लेकर ऑस्कर पहुंचने तक का रास्ता बनाया था। आशुतोष गोवारिकर के निर्देशन में बनी यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सुपरहिट रही थी।

    हाल ही में जाने-माने अंतर्राष्ट्रीय फिल्म निर्देशक जेम्स गन, जिन्हें मार्वल यूनिवर्स से 'गार्डियन ऑफ़ द गैलेक्सी' फिल्मों के लिए जाना जाता है, उन्होंने हाल ही में शेयर किया कि आमिर खान की लगान उनकी 'पसंदीदा' भारतीय फिल्म है।

    बातचीत के दौरान उनके एक प्रशंसक ने उनसे पूछा कि वह भारतीय फिल्मों के बारे में क्या सोचते हैं और क्या उन्होंने कोई भारतीय फ़िल्म देखी है? तो, उनका जवाब बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की समीक्षकों द्वारा प्रशंसित और भारतीय सिनेमा की कल्ट क्लासिक 'लगान' था।

    मदर्स डे- अपनी मां के साथ देंखे बॉलीवुड की ये 6 शानदार फिल्मेंमदर्स डे- अपनी मां के साथ देंखे बॉलीवुड की ये 6 शानदार फिल्में

    एक प्रशंसक ने ट्वीट किया,"Do you see any Indian movies @JamesGunn sir?" जिसपर जेम्स गुन ने जवाब दिया,"Many. Lagaan is probably my favorite."

    जिसके बाद, सुपरस्टार के प्रशंसकों ने जल्द ही अधिक भारतीय फिल्मों के सुझाव के साथ उनके ट्वीट का जवाब देना शुरू कर दिया। इस सुझाव में आमिर खान स्टारर दंगल, तारे ज़मीन पर और 3 इडियट्स शामिल हैं।

    सचमुच, आमिर और उनके काम ने दुनिया भर से सराहना प्राप्त की है और अब, हम लाल सिंह चड्ढा के लिए उत्साहित हैं, जहां आमिर खान और करीना कपूर खान टॉम हैंक की 'फॉरेस्ट गंप' के आधिकारिक रीमेक में दिखाई देंगे।

    English summary
    Hollywood film Guardians of the Galaxy director James Gunn reveals Aamir Khan's Lagaan as his 'favourite' Indian movie.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X