For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आखिर कैसे ग्रैंड मस्ती ने कमाये 100 करोड़?

    |

    हालिया रिलीज फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' ने सौ करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है लेकिन इस फिल्म की कमाई से लोगों को खुशी नहीं बल्कि हैरानी और परेशानी हो रही है। फिल्म की रिलीज के बाद सभी समीक्षकों और चुनिंदा शहरों के लोगों ने जमकर फिल्म की बुराई की थी।

    समीक्षकों और लोगों की राय में फिल्म दो कौड़ी औऱ सेक्स और दो अर्थी संवादों की बकवास फिल्म थी लेकिन बावजूद इसके फिल्म ने सौ करोड़ की कमाई कर ली जिसके बाद हर कोई यह सोच रहा है कि आखिर कैसे ग्रैंड मस्ती ने कमाये 100 करोड़?

    व्यापार विश्लेषक कहते हैं कि 'इतना बढ़िया व्यापार करने वाली यह पहली वयस्कों की फिल्म है।' व्यापार विश्लेषक तरुण आदर्श ने ट्विटर पर लिखा, "निर्देशक इंद्र कुमार की फिल्म 'ग्रैंड मस्ती' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है। ग्रैंड मस्ती ने भारत में 100 करोड़ रुपये का शुद्ध व्यापार कर लिया है।"

    वैसे लोग चाहे कुछ भी कहें और समीक्षकों की राय में फिल्म भले ही जीरो हो लेकिन फिल्म की पूरी टीम काफी खुश है।फिल्म में प्रमुख पुरुष भूमिका निभाने वाले अभिनेता आफताब शिवदासानी ने अपनी खुशी जाहिर करने के लिए माइक्रोब्लॉगिंग साइट को चुना।

    'ग्रैंड मस्ती' में प्रेम का किरदार निभाने वाले आफताब ने ट्वीट किया, "और इतिहास बन गया। 100 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली पहली वयस्क फिल्म। इतिहास का हिस्सा बनकर आनंदित हूं। आप सभी का शुक्रिया।"

    इस फिल्म में रितेश देशमुख और विवेक ओबरॉय भी प्रमुख पुरुष किरदार में हैं। 13 सितंबर को प्रदर्शित हुई इस फिल्म को इसकी फूहड़ता के लिए भारी आलोचना झेलनी पड़ी थी। शुरुआती सप्ताह में 66.4 करोड़ रुपये कमाने के बाद यह फिल्म तीसरे सप्ताह में 100 करोड़ क्लब में प्रवेश कर गई।

    English summary
    Director Indra Kumar's adult comedy has hit the bull's eye at the domestic box office - it has crossed Rs 100 crore mark and a trade analyst says it has become "the first adult film to attain the status". After this, People Shocked.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X