»   » सलमान खान और कपूर खानदार पर.. गोविंदा का बड़ा बयान.. SHOCK

सलमान खान और कपूर खानदार पर.. गोविंदा का बड़ा बयान.. SHOCK

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

रणबीर कपूर की फिल्म जग्गा जासूस में गोविंदा का कैमियो काट दिया गया। जिस पर ऋषि कपूर ने भी नाराज़गी जताई.. और कहा जब निर्देशक को कैमियो रखना ही नहीं था.. तो गोविंदा से शूट क्यों कराया। ऐसे में रणबीर का.. हमारा नाम खराब होगा। 

DHAMAKA: सनी देओल की इस फिल्म का सीक्वल.. कंफर्म.. धमाकेदार!

बहरहाल, ऋषि कपूर के बयान पर गोविंदा ने खुशी जताई है और उन्हें धन्यवाद कहा है। साथ ही गोविंदा ने कहा मैंने तो कसम खान ली है कि अब मैं सिर्फ कपूर खान की फिल्मों में या सलमान खान की फिल्मों में ही कैमियो करूंगा। और किसी भी फिल्म में नहीं। इन दो परिवार की मैं बहुत इज्जत करता हूं।

govinda

गोविंदा ने कहा, यदि अनुराग मुझे आगे किसी फिल्म के लिए अप्रोच करते हैं तो मैं जरूर सोचूंगा.. क्योंकि यह मेरा काम है। लेकिन कैमियो नहीं करूंगा। बता दें, गोविंदा के साथ अनुराग बसु ने जग्गा जासूस की दो- तीन दिनों तक शूटिंग की थी.. लेकिन बाद में उनका कैमियो फिल्म से हटा दिया था। 

Govinda THANKED Rishi Kapoor over his Concern on Jagga Jasoos Incident | FilmiBeat

बहरहाल, गोविंदा ने हाल फिलहाल में कई सितारों पर निशाना साधा है.. यहां पढ़ें गोविंदा के बयान- 

मैंने अपना काम किया.. बाकी डाइरेक्टर जानें

मैंने अपना काम किया.. बाकी डाइरेक्टर जानें

जग्गा जासूस पर गोविंदा ने कहा, मैंने शूटिंग पूरी की.. अपना काम अच्छे किया.. अब आगे डाइरेक्टर की मर्जी। कम से कम अनुराग बसु ने इस विषय पर सफाई तो दी।

सलमान खान पर बयान

सलमान खान पर बयान

सलमान के बारे में गोविंदा ने कहा कि हम दोनों ने अपने करियर में बुरा वक्त देखा है। आज मैं उसके करियर और सक्सेस के बीच नहीं आना चाहता। हम दोनों एक दूसरे के काम की इज़्जत करते हैं पर साथ काम नहीं कर सकते।

फिल्म रिलीज पर

फिल्म रिलीज पर

अपनी फिल्म आ गया हीरो की सोलो रिलीज पर गोविंदा ने कहा था- कुछ भी हो जाए...चाहे थियेटर खरीदना पड़ जाए पर फिल्म इसी दिन रिलीज़ होगी।

सलमान, आमिर पर निशाना

सलमान, आमिर पर निशाना

गोविंदा ने कहा कि आजकल काफी कुछ बदल चुका है। बड़े बड़े एक्टर्स साल में एक ही फिल्म कर रहे हैं। मैं सही और गलत नहीं कहूंगा लेकिन जो कर रहे हैं बढ़िया कर रहे हैं।

बॉलीवुड कैंप्स

बॉलीवुड कैंप्स

गोविंदा की मानें तो 90 के दशक तक बॉलीवुड में कैंप बन चुके थे। एक शाहरूख कैंप था - यशराज फिल्म्स, धर्मा प्रोडक्शन्स वगैरह सब इस कैंप का हिस्सा थे। एक सलमान खान कैंप था जिसमें साजिद, सूरज जैसे लोग हुआ करते थे। इसके अलावा भट्ट कैंप था जो आमिर और अजय देवगन जैसे लोगों को तरजीह देता था। गोविंदा का कहना है कि इसी वजह से उन्हें अपने करियर में काफी कुछ झेलना पड़ा।

सलमान के सामने गोविंदा की तारीफ

सलमान के सामने गोविंदा की तारीफ

फिल्म पार्टनर के बाद माना जा रहा था कि सलमान- गोविंदा की दोस्ती दर्शकों को और देखने मिलेगी.. लेकिन ऐसा हो ना पाया। गोविंदा ने कहा कि, कोई चांस नहीं था कि मैं सलमान कैंप में ज्यादा दिन तक टिक सकूं.. फिल्म में मेरी इतनी तारीफ की गई थी कि सलमान को काफी लोगों ने बोला कि तुम्हें गोविंदा के सामने नहीं आना चाहिए।

वरूण धवन पर बयान

वरूण धवन पर बयान

गोविंदा ने कहा- मैं नहीं चाहता कि कोई भी न्यूकमर गोविंदा बने। वरूण धवन हो या रणवीर सिंह, रणबीर कपूर.. जिन संघर्षों से मैं गुजरा हूं.. मैं नहीं चाहता कोई गुजरे। वरूण के पास डेविड धवन जैसे पिता हैं। वह गोविंदा नहीं हो सकता।

करण जौहर पर बयान

करण जौहर पर बयान

करण जौहर जब गोविंदा से पूछा गया कि क्या वे कॉफी विद करण में जाएंगे.. तो गोविंदा ने कहा- हो सकता है यह करण जौहर के लिए बहुत बड़ा राष्ट्रीय मुद्दा हो यदि वह मुझे कॉल कर लेंगे। लेकिन वे वरूण धवन की फिल्म मेरी फिल्म से ठीक एक हफ्ते बाद रिलीज कर रहे हैं। गोविंदा ने कहा- करण जौहर भले ही सीधे सादे भोले दिखते हैं। लेकिन वो मुझे डेविड धवन से ज्यादा ईष्यालु और खतरनाक दिखते हैं।

English summary
Govinda swears to only do a cameo for the Kapoors and Salman Khan’s family.
Please Wait while comments are loading...