»   » ''करण जौहर ईष्यालु और खतरनाक हैं.. उसने 30 सालों में बात नहीं की.. ''

''करण जौहर ईष्यालु और खतरनाक हैं.. उसने 30 सालों में बात नहीं की.. ''

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

यह कहना है बॉलीवुड के 'हीरो नंबर वन' रह चुके गोविंदा का। अपनी आने वाली फिल्म 'आ गया हीरो' के प्रमोशन के दौरान गोविंदा ने इंटरव्यूज में करण जौहर पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने यहां तक कह दिया कि करण जौहर बेहद ईष्यालु और खतरनाक इंसान हैं। 

[फिल्म इंडस्ट्री में कोई नहीं, जो 'खान्स' के खिलाफ बोल सके- गोविंदा]

यह तो जानी हुई बात है कि करण और गोविंदा के बीच कभी बेहतर संबंध नहीं रहे हैं। लेकिन दोनों ने कभी इस तरह खुलकर विरोध नहीं जताया। कुछ ही दिनों पहले गोविंदा ने निराशा जताई कि करण ने आज तक उन्हें कॉफी विद करण में इंवाइट नहीं किया है। 

govinda

कोई शक नहीं गोविंदा बॉलीवुड के सुपरस्टार रह चुके हैं। उनके पास एक दिन में 49 फिल्मों को साइन करने का रिकॉर्ड है। लेकिन धीरे धीरे न्यूकमर्स की भीड़ में गोविंदा कहीं खो से गए। 

यहां जानें गोविंदा ने क्या क्या कहा- 

करण जौहर को लगता है डर

करण जौहर को लगता है डर

जब गोविंदा से पूछा गया कि क्या वे कॉफी विद करण में जाएंगे.. तो गोविंदा ने कहा- हो सकता है यह करण जौहर के लिए बहुत बड़ा राष्ट्रीय मुद्दा हो यदि वह मुझे कॉल कर लेंगे। लेकिन वे वरूण धवन की फिल्म मेरी फिल्म से ठीक एक हफ्ते बाद रिलीज कर रहे हैं।

ईष्यालु और खतरनाक

ईष्यालु और खतरनाक

गोविंदा ने कहा- करण जौहर भले ही सीधे सादे भोले दिखते हैं। लेकिन वो मुझे डेविड धवन से ज्यादा ईष्यालु और खतरनाक दिखते हैं।

30 सालों में नहीं की बात

30 सालों में नहीं की बात

गोविंदा ने कहा- करण जौहर ने मुझसे 30 सालों में कभी बात नहीं की है। मुझे लगता है, जो एक्टर उनके ग्रूप में नहीं हैं, शायद वह उनसे हैलो तक भी नहीं बोलते।

नहीं है दिलदार

नहीं है दिलदार

करण जौहर बिल्कुल भी दिलदार नहीं हैं। तभी तो वह मेरी फिल्म के जस्ट एक हफ्ते बाद अपनी फिल्म रिलीज कर रहे हैं। मुझे वह कभी सीधा नहीं लगता था।

यहां से हुई शुरुआत

यहां से हुई शुरुआत

एक इंटरव्यु के दौरान गोविंदा ने कहा था- करण जौहर ने आज तक मुझे कॉफी विद करण में नहीं बुलाया.. शायद इसीलिए क्योंकि मैं इन लोगों की तरह अंग्रेजी नहीं बोल सकता.. या मैं उस कैंप का नहीं हूं।

करण ने मांगी थी माफी

करण ने मांगी थी माफी

हालांकि करण जौहर के कानों तक जब यह बात पहुंची थी, तो उन्होंने माफी मांगते हुए कहा था कि उनकी खुशकिस्मती होगी यदि गोविंदा उनके शो पर आएं।

वरूण नहीं हैं गोविंदा

वरूण नहीं हैं गोविंदा

गोविंदा ने कहा- मैं नहीं चाहता कि कोई भी न्यूकमर गोविंदा बने। वरूण धवन हो या रणवीर सिंह, रणबीर कपूर.. जिन संघर्षों से मैं गुजरा हूं.. मैं नहीं चाहता कोई गुजरे। वरूण के पास डेविड धवन जैसे पिता हैं। वह गोविंदा नहीं हो सकता।

English summary
From calling him 'khatarnak' to 'jealous', Govinda thrashes Karan Johar in her latest interview.
Please Wait while comments are loading...