For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    #Alert: गोविंदा का बेटा + सुनील शेट्टी का बेटा...एक और सुपरस्टार फिल्म

    |

    गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा फिल्म इंडस्ट्री में आ चुका है। लेकिन बॉलीवुड में उन्होंने अपने फेवरिट भैया वरूण धवन के नक्शे कदम पर चलने का फैसला किया है। यश दरअसल, साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस के साथ असिस्टेंट डायरेक्टर हैं।

    वो किक 2 से बॉलीवुड में एंट्री कर चुके हैं और किक 2 में साजिद को असिस्ट कर रहे हैं। और यश जुड़ चुके हैं सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के डेब्यू प्रोजेक्ट से।

    गौरतलब है कि बॉलीवुड में हाल ही में स्टार किड्स का जमावड़ा सा लग गया है। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि 80 - 90 के दशक के सभी सुपरस्टार अब 50 या इससे ऊपर हो चुके हैं और अब उनके बच्चों का बॉलीवुड में कदम रखने का समय हो चुका है।

    जैकी श्रॉफ के बेटे टाईगर श्रॉफ, अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर, शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर जैसे कई स्टार किड्स जहां, बॉलीवुड में स्ट्रगल शुरू कर चुके हैं वहीं दूसरी खेप अपना डेब्यू करने को तैयार है।

    इनमें सबसे ऊपर हैं सनी देओल के बेटे करण देओल, गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा, शाहिद कपूर के भाई इशान खट्ट, शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान और सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी। अहान तो अपने डेब्यू से पहले ही तीन ब्लॉकबस्टर फिल्मों के मालिक हो चुके हैं।

    अब अहान की ही फिल्म में बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर गोविंदा के बेटे यशवर्धन आहूजा काम करेंगे। देखिए यश की कुछ तस्वीरें -

    साजिद की टीम में

    साजिद की टीम में

    यश साजिद नाडियाडवाला की टीम का हिस्सा हैं। उन्होंने ढिशूम में भी बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम किया है और वो अभी फिल्ममेकिंग की बारीकियां सीख रहे हैं।

    रणबीर कपूर फेवरिट

    रणबीर कपूर फेवरिट

    यश के फेवरिट हीरो हैं रणबीर कपूर और यश की सभी तस्वीरों में आपको रणबीर कपूर की झलक ज़रूर दिख जाएगी।

    वरूण भैया के फैन

    वरूण भैया के फैन

    यश वरूण भैया के भी फैन हैं। ऐसा इसलिए भी है कि बचपन से ही वो वरूण के काफी करीब रहे हैं। कारण डेविड धवन और गोविंदा की पार्टनरशिप।

    एहसान जताते है सलमान

    एहसान जताते है सलमान

    हालांकि कुछ दिनों पहले ही गोविंदा ने कहा था कि सलमान जैसे लोग पहले लॉन्च करते हैं और फिर एहसान जताते हैं। ऐसा गोविंदा ने क्यों कहा जानिए यहां। लेकिन फिलहाल है ज़्यादा दिलचस्प खबर।

    सीख रहे बारीकियां

    सीख रहे बारीकियां

    यश जल्द ही अपने बॉलीवुड डेब्यू के लिए भी तैयार हो जाएंगे। वो किक 2 और ढिशूम में असिस्टेंट रह चुके हैं और अब साजिद नाडियाडवाला के अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं। बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर।

    बहन भी फिल्मी

    बहन भी फिल्मी

    यशवर्धन की बहन नर्मदा आहूजा बॉलीवुड में अपनी किस्तम सेकंड हैंड हस्बैंड से आज़मा चुकी हैं। लेकिन वो पंजाबी फिल्मों में सक्रिय हैं।

    पहले और बाद में अंतर

    पहले और बाद में अंतर

    वहीं यशवर्धन भी विदेश से एक्टिंग कोर्स करने के बाद अब बॉलीवुड में अपने कदम जमाने के लिए स्ट्रगल करना शुरू करेंगे। देखिए उनकी ज़बर्दस्त तस्वीरें लंदन जाने से पहले और बाद की!

    मार्केटिंग टीम का हिस्सा

    मार्केटिंग टीम का हिस्सा

    उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया कि वो बहुत बड़े इम्तियाज़ अली फैन हैं। फिलहाल यशवर्धन साजिद नाडियाडवाला की मार्केटिंग टीम के लिए काम करते हैं।

    जल्द होंगे लॉन्च

    जल्द होंगे लॉन्च

    हालांकि लंदन से लौटने के बाद उनका लुक, स्टाइल और अंदाज़ बिल्कुल बदल चुका है। अब वो बॉलीवुड में एक्टर कब बनते हैं और उन्हें लॉन्च कौन करता है ये तो देखने वाली बात होगी।

    डेविड धवन से उम्मीद

    डेविड धवन से उम्मीद

    हो सकता है कि डेविड धवन को वापस उनमें कोई उम्मीद दिख जाए। क्योंकि अपने ज़माने में गोविंदा और डेविड धवन ने एक से बढ़कर एक सुपरहिट फिल्में दी हैं। इतना ही नहीं, दोनों ने मिलकर कॉमेडी फिल्मों की पूरी नई खेप बॉलीवुड में ईजाद कर दी।

    बहनों के साथ मस्ती

    बहनों के साथ मस्ती

    बहनों के साथ मस्ती मूड में।

    बड़े भैया कृष्णा

    बड़े भैया कृष्णा

    कॉमेडी की दुनिया आजकल नाम नहीं कमा रहे कृष्णा, यश के बड़े भैया हैं।

    English summary
    Govinda's son Yashvardhan Ahuja joins Ahaan Shetty's debut film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X