For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्म 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया' को पूरे हुए 20 साल, गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने पूछा ये सवाल!

    By Filmibeat Desk
    |

    कॉमेडी-ड्रामा 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया' को 20 साल पूरे हो गए। यह फिल्म 2001 में रिलीज़ हुई थी, साथ ही एक तमिल फिल्म 'वीरालुक्केठा वीक्कम' की हिंदी रीमेक थी। फिल्म में गोविंद, जॉनी लीवर, चंद्रचूर, तबू, जूही चावला जैसे कई बड़े सेलेब्स थे। फिल्म बड़े पर्दे पर हिट रही थी। इसके अलावा इसे टीवी पर भी बहुत पसंद किया गया था। फिल्म के 20 साल पूरे होने पर गोविंदा के भांजे और फिल्म के अभिनेता विनय आनंद ने माइक्रोब्लॉगिंग ऐप, कू पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कि 20 साल कम्प्लीट हुए मेरी फिल्म के,

    अक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' पर मचा बवाल, 'राजपूत' शब्द पर भड़का गुर्जर समुदाय, स्क्रीनिंग रोकने की धमकीअक्षय कुमार की 'पृथ्वीराज' पर मचा बवाल, 'राजपूत' शब्द पर भड़का गुर्जर समुदाय, स्क्रीनिंग रोकने की धमकी

    आप लोगों ने देखी होगी। बता दें कि फिल्म 'आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया' की कहानी मध्यम वर्ग के तीन परिवारों के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसमें तीनों पति अपनी पत्नियों की इज्जत नहीं करते, साथ ही अपनी आमदनी से ज्यादा खर्चा करते हैं।

    इस बीच वो कई तरह की समस्याओं में फंसते हैं। गोविंदा के साथ हिट रही विनय की जोड़ी, बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार गोविंदा के भांजे विनय आनंद ने बॉलीवुड में लो मैं आया से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बाद में उनकी पहचान एक सफल भोजपुरी एक्टर के तौर पर बन गई।

    विनय अभी तक इंडस्ट्री में कई हिट फिल्में दे चुके हैं। विनय को भोजपुरी फिल्मों का गोविंदा भी कहा जाता है। रियल मामा-भांजे की जोड़ी सिल्वर स्क्रीन पर पहले भी नज़र आ चुकी है। इस रियल मामा गोविंदा भांजा (विनय) की जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर आमदनी अठन्नी खर्चा रुपइया कॉमेडी मूवी पहले देखा जा चुका है और दर्शकों ने खूब पसंद भी किया है।

    विनय आनंद अपनी अगली फिल्म की शूटिंग भी कर रहे है, जिसके बारे में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर जानकार दी है, लेकिन अभी तक मूवी का नाम और रिलीज़ डेट नहीं बताई है।

    Read more about: govinda गोविंदा
    English summary
    Govinda's nephew Vinay Aanand 'Aamdani Atthanni Kharcha Rupaiya' completed 20 years! Read the details which viral.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X