For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गोविंदा का नया म्यूजिक वीडियो रिलीज- लोगों ने किया जमकर ट्रोल, फैंस बोले- ये देखना शर्मनाक है

    |

    90 के दौर में सुपर स्टारडम देख चुके अभिनेता गोविंदा एक बार फिर अपने नए म्यूजिक वीडियो के साथ फैंस के सामने आए हैं। लेकिन अब फैंस को ना उनके गाने पसंद आ रहे हैं और ना ही उनका अंदाज़। गोविंदा ने अपने यूट्यूब चैनल पर नया गाना 'हेलो' रिलीज किया है, जिसमें वो अपने ट्रेडमार्क स्टाइल में डांस करते दिख रहे हैं। इस गाने में उनके साथ हैं अभिनेत्री निशा शर्मा। गाने का लिरिक्स गोविंदा ने रोहित राज सिन्हा के साथ मिलकर लिखे हैं।

    गोविंदा इस दिनों बॉलीवुड से दूर हैं, लेकिन पिछले साल अभिनेता ने डिजिटल होने का फैसला किया और उन्होंने अपना यूट्यूब चैनल 'गोविंदा रॉयल्स' लॉन्च किया है। इस पर गोविंदा अपने म्यूजिक वीडियो रिलीज कर रहे हैं।

    अजय देवगन ने नए वीडियो में दिखाया अपना अलग अंदाज, फैंस उत्साहितअजय देवगन ने नए वीडियो में दिखाया अपना अलग अंदाज, फैंस उत्साहित

    'हेलो' की रिलीज से पहले, गोविंदा ने दो गाने जारी किये थे- टिप टिप पानी बरसा और चश्मा चढ़ा के.. पिछले दो म्यूजिक वीडियो की तरह, तीसरे गाने को भी अभिनेता ने खुद ही डायरेक्ट है।

    गोविंदा ने अपने इंस्टारग्राम पर भी गाने का लिंक शेयर किया है, जहां उन्हें फैंस से मिला-जुला रिएक्शन मिल रहा है। एक यूजर ने लिखा- "गोविंदा सर 90 के दशक से बाहर आओ प्लीज।" वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- "ये दुनिया 2022 में मूव कर चुकी है, लेकिन गोविंदा अभी भी 90 के एरा में हैं।" नीचे देंखे वीडियो

    निराश हैं फैंस

    निराश हैं फैंस

    वहीं, कुछ फैंस ने लिखा कि गोविंदा को इस तरह के गाने करते देखना निराशाजनक है। एक यूजर ने कमेंट में लिखा-"एक जमाने के मेगास्टार को टिके रहने के लिए ऐसे थर्ड क्लास म्यूजिक वीडियो बनाना पड़ रहा है। ये साबित करता है कि कुछ भी परमानेंट नहीं है।"

    रिएलिटी शोज में आते हैं नजर

    रिएलिटी शोज में आते हैं नजर

    गोविंदा कुछ सालों से बॉलीवुड फिल्मों से दूर भले ही हैं.. लेकिन इन दिनों कई रिएलिटी शोज में बतौर गेस्ट दिख रहे हैं। हाल ही में गोविंदा बिग बॉस 15 में दिखे थे, जहां सलमान खान के साथ उनकी ट्यूनिंग फैंस ने काफी पसंद की।

    डार्क और गंभीर किरदार निभाना चाहते हैं

    डार्क और गंभीर किरदार निभाना चाहते हैं

    गोविंदा पिछले कई सालों से फिल्मों में हिट वापसी की काफी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिल पा रही है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान खुलासा किया कि अब वो डार्क और गंभीर किरदार निभाना चाहते हैं, लेकिन उन्हें उस तरह के रोल ऑफर ही नहीं किये जाते हैं।

    खुद को सीमित नहीं रखना चाहता

    खुद को सीमित नहीं रखना चाहता

    गोविंदा ने कहा, मुझसे एक टिपिकल तरह की ही परर्फोमेंस की अपेक्षा रखी जाती है और उससे हटकर रोल नहीं दिये जाते। मैं सिर्फ एंटरटेनिंग रोल्स कर के खुद को सीमित नहीं रख सकता हूं। मैं नहीं चाहता कि लोग मेरी परफॉर्मेंस को जज करें और उसे किसी तरह से कमतर आंके।

    डांस और कॉमेडी से अलग करना चाहते हैं

    डांस और कॉमेडी से अलग करना चाहते हैं

    अपने तीन दशक से भी ज्यादा के फिल्मी करियर में गोविंदा ने कई तरह की फिल्में और किरदार किये हैं। लेकिन उन्हें डांस और कॉमेडी के लिए ही जाना जाता रहा है। गोविंदा को अहसास है कि उन्होंने कभी निगेटिव या गंभीर रोल नहीं किये हैं। जो इच्छा अब वो पूरी करना चाहते हैं।

    ओटीटी डेब्यू

    ओटीटी डेब्यू

    गोविंदा ने कहा, "मैं ऐसे किरदार करना चाहता हूं जिसके साथ लोग खुद को रिलेट कर सकें। यदि मुझे फिल्मों में ऐसा काम नहीं मिलता है, तो मैं ओटीटी की ओर रूख करना चाहूंगा।"

    बता दें,गोविंदा ने फिल्म इंडस्ट्री में 35 साल से ज्यादा का वक्त गुजारा है। इस दौरान उन्होंने तमाम उतार चढ़ाव देखा है.. लगातार फिल्मों का हिट होना.. और लगातार निराशा भी। इनकी अंतिम फिल्म 2018 में आई थी रंगीला राजा..

    Read more about: govinda गोविंदा
    English summary
    Govinda releases a new music video titled Hello and tries to bring back the 90s charm, but gets massively trolled, fans calls it embarrassing to watch.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X