For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    मानसिक बीमारी से गुज़र रहे हैं गोविंदा, दोस्त ने किया सनसनीखेज खुलासा, शॉकिंग !

    |

    90 के सुपरस्टार गोविंदा ने बीते दिन 'आप की अदालत' शो में कई खुलासे किए। उन्होंने बताया कि वह हॅालीवुड की फिल्म 'अवतार' से लेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'देवदास' तक के लिए वह साफ इंकार कर चुके हैं। इस खबर के फैलने के बाद सोशल मीडिया पर गोविंदा पर मीम्स बनाए गए।

    सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया गया। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंदा के एक करीबी दोस्त ने ये कहा है कि उनकी मानसिक हालत ठीक नहीं है।

    ये सिर्फ वहीं नहीं बल्कि गोविंदा के कई करीबी लोग मानने लगे हैं कि उन्हें कोई साइकोलॅाजिकल समस्या है। गोविंदा के इस खास दोस्त ने नाम नहीं बताने की शर्त पर विस्तार से इस पर जानकारी दी है। चलिए जानते हैं कि आखिर हीरो नंबर 1 रह चुके गोविंदा के संबंध में उनके करीबी दोस्त ने क्या खुलासा किया है..

    गोविंदा ने गाली दी

    गोविंदा ने गाली दी

    गोविंदा के दोस्त अनुसार कई डिस्ट्रीब्यूटर्स और एग्जिबिटर्स ने उनकी पिछली रिलीज फिल्म रंंगीला राजा को सपोर्ट करने से इंकार कर दिया था। इसकी वजह गोविंदा हैं। गोविंदा ने उन सभी से लड़ाई कर रखी है। इतना ही नहीं मामला गाली तक भी पहुंचा है।

    गोविंदा का कोई दोस्त नहीं

    गोविंदा का कोई दोस्त नहीं

    उन्होंने बताया कि आज फिल्म इंडस्ट्री में गोविंदा का कोई दोस्त नहीं है। कोई भी ऐसा नहीं है जो अब गोविंदा की मदद कर सके।

    काफी लंबा समय एक साथ

    काफी लंबा समय एक साथ

    बता दें कि गोविंदा के इस दोस्त ने डेक्कन क्राॅनिकल से बातचीत में ये सब खुलासा किया है। वह आगे बताते हैं कि गोविंदा एक समय में उनके बहुत अच्छे दोस्त थे। दोनों ने काफी लंबा समय एक साथ बिताया है।

    गोविंदा ने सालों पुरानी दोस्ती

    गोविंदा ने सालों पुरानी दोस्ती

    डेक्कन की खबर अनुसार गोविंदा ने अपने इस दोस्त से अपना रिश्ता खत्म कर लिया है। गोविंदा को लगा कि उनके इस दोस्त ने उन्हें नीचा दिखाया है।इस वजह से गोविंदा ने सालों पुरानी दोस्ती तोड़ दी है।

    बढ़ते हुए गुस्से के कारण

    बढ़ते हुए गुस्से के कारण

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गोविंदा हाल फिलहाल भी ऐसी कई फिल्मों को इंकार कर चुके हैं। अपने बढ़ते हुए गुस्से के कारण अब वह किसी फिल्म पार्टी का भी हिस्सा नहीं बनते हैं।

    बता दें कि गोविंदा की पिछली रिलीज फिल्म 'रंगीला राजा' रही। आगामी फिल्मों की तरफ देखें तो वह 'भगवान के लिए मुझे छोड़ दो', 'पिंकी डार्लिंग' और 'नेशनल हीरो' में नजर आने वाले हैं।

    Read more about: govinda गोविंदा
    English summary
    Govinda friend says he is suffering from psychological problem,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X