For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बहू कश्मीरा ने अपने बच्चों को देखने का हक नहीं दिया - गोविंदा ने तोड़े भांजे कृष्णा अभिषेक से रिश्ते

    |

    गोविंदा और उनके भांजे कृष्णा अभिषेक के बीच के रिश्ते की खटास काफी समय से मीडिया की सुर्खियां बनी हुई हैं। कृष्णा अभिषेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने गोविंदा वाले एपिसोड में कपिल शर्मा शो में परफॉर्म करने से मना कर दिया था क्योंकि उनके बीच काफी दूरियां हैं और गोविंदा को देख वो अपने खराब रिश्ते नहीं भूल पाते और रो देते।

    अब गोविंदा ने इस मामले में अपनी चुप्पी तोड़ते हुए अपने भांजे कृष्णा अभिषेक और बहू कश्मीरा शाह के बारे में कुछ बातें बिल्कुल साफ करते हुए अपना बयान में साफ किया है कि अब वो कृष्णा और कश्मीरा से दूरी बनाना चाहते हैं।

    गोविंदा के इस सार्वजनिक बयान से साफ है कि वो कृष्णा अभिषेक के लगातार मीडिया में दिए जा रहे बयान से काफी दुखी हैं। कृष्णा ने हाल ही में दिए बयान में ये भी साफ कहा था कि 2019 में जब गोविंदा मामा और सुनीता मामी, द कपिल शर्मा शो पर आए थे तो सुनीता मामी चाहती थीं कि मैं परफॉर्म ना करूं क्योंकि वो हमसे काफी नाराज़ हैं।

    कृष्णा का कहना था कि इस बात ने मेरे अंदर इतनी खटास छोड़ दी कि जब इस बार मामा अकेले आए तो सबको लगा कि मैं परफॉर्म करूंगा लेकिन मैंने खुद परफॉर्म करने से मना कर दिया।

    कृष्णा के इस इंटरव्यू के बाद अब गोविंदा ने आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है और उनके बयान से साफ है कि वो कृष्णा की बातों से काफी आहत हैं -

    चुप्पी तोड़ने की ज़रूरत

    चुप्पी तोड़ने की ज़रूरत

    मैं ये बयान मीडिया में देते हुए बहुत दुखी हूं लेकिन मुझे लगता है कि अब पानी सर से ऊपर जा चुका है और मुझे अब अपनी चुप्पी तोड़ने की ज़रूरत है क्योंकि सच बाहर आना बहुत ही ज़्यादा ज़रूरी है।

    मेरे सामने हिचकिचाहट

    मेरे सामने हिचकिचाहट

    मैंने कई अखबारों के पहले पन्ने की हेडलाइन्स मेरे भतीजे कृष्णा अभिषेक के द्वारा दिए गए कुछ बयान पढ़े कि उसने एक मशहूर टेलीविजन शो में परफॉर्म करने से मना कर दिया क्योंकि उस शो में मैं मेहमान के तौर पर बुलाया गया था। कृष्णा ने उस एपिसोड की शूटिंग ना करने का फैसला किया क्योंकि उसे मेरे सामने परफॉर्म करने को लेकर कुछ हिचकिचाहट थी।

    मेरा दिल दुखा है

    मेरा दिल दुखा है

    इसके बाद कृष्णा ने आगे बढ़कर मीडिया में हमारे रिश्ते के बारे में बात की। उसके बयानों में मुझे लेकर काफी दिल दुखाने वाली अपमानजनक बातें कही गईं। साफ पता चल रहा था कि ये बातें बोलने से पहले उसने शायद ही मेरे बारे में सोचा। इन सारी बातों का मेरे ऊपर मानसिक तौर से गहरा असर पड़ा क्योंकि ये बातें इसी लिहाज़ से की गई थी।

    बेखबरी से लगाया इल्ज़ाम

    बेखबरी से लगाया इल्ज़ाम

    कृष्णा ने बेखबरी के साथ मुझ पर इल्ज़ाम लगाया कि मैं उसके जुड़वा बच्चों को देखने नहीं गया। मैं, अपने पूरे परिवार के साथ अस्पताल गया था और उसके जुड़वा बच्चों को देखने की इच्छा से गया था। मैं डॉक्टर अवस्थी से भी मिला था और उन बच्चों का ख्याल रखने वाली नर्स से भी मिला था।

    कश्मीरा ने मिलने नहीं दिया

    कश्मीरा ने मिलने नहीं दिया

    हालांकि, नर्स ने मुझे बताया कि बच्चों की मां, कश्मीरा शाह कभी नहीं चाहती थी कि परिवार का कोई भी सदस्य आए और उनके सरोगेट बच्चों से मिले। बहुत गुज़ारिश करने के बाद हमें दूर से उन बच्चों को दिखाया गया। हम बहुत ही भारी मन से वापस लौट आए। मुझे सच में लगता है कि कृष्णा को इस घटना के बारे में कुछ भी नहीं पता है।

    मेरे घर भी आया

    मेरे घर भी आया

    कोई भी उस डॉक्टर और नर्स से पता कर सकता है कि मैं वहां गया था या नहीं और सच जान सकता है। कृष्णा अपनी बहन, आरती सिंह और बच्चों के साथ मेरे घर भी आया था लेकिन ये बात वो अपने बयान में बताना भूल गया।

    मकसद क्या है

    मकसद क्या है

    चाहे वो कृष्णा हो या कश्मीरा, मैं हमेशा से ही इनके बयानों और कड़वी बातों का निशाना बना दिया जाता हूं। और ये सारी बातें या तो मीडिया में सार्वजनिक रूप से कही जाती हैं या फिर उन शो के दौरान जिनमें कृष्णा या कश्मीरा परफॉर्म करते हैं। मुझे समझ नहीं आता है कि मेरे खिलाफ ये लगातार ज़हर उगलने के पीछे क्या मकसद है। और इससे कृष्णा और कश्मीरा को क्या हासिल होता है।

    लोग फायदा उठा रहे

    लोग फायदा उठा रहे

    कृष्णा के साथ मेरे रिश्ता उसके बचपन से ही बहुत मज़बूत रहा है। उसके प्रति मेरा लगाव हमेशा से बहुत ज़्यादा रहा है और ये बात मेरे परिवार और इंडस्ट्री के जो लोग हमें जानते हैं, उन्होंने हमेशा से ही देखा है। मैं ये मानता हूं कि अपने गंदे कपड़े खुले में धोना आपके अंदर की असुरक्षा दिखाता है और बाहर के लोगों को मौका देता है कि आपके परिवार के बीच की गलतफहमियों का फायदा उठा सकें।

    मैं बहुत बुरा इंसान हूं

    मैं बहुत बुरा इंसान हूं

    इस बयान के साथ मैं ये भी बताना चाहता हूं कि अब से मैं कृष्णा से एक सम्मानजनक दूरी बनाना चाहूंगा। और चूंकि वो मीडिया को दिए अपने बयानों में बता चुका है कि मैं कितना बुरा हूं, मैं उन लोगों को भी मुझसे दूरी बनाने की सलाह दूंगा। हर परिवार की अपनी परेशानियां होती हैं, हर परिवार में गलतफहमियां होती हैं लेकिन उनका ज़िक्र मीडिया में करना उन रिश्तों को हमेशा के लिए खराब कर सकता है। और मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं है।

    सबसे ज़्य़ादा गलत समझा जाने वाला इंसान हूं

    सबसे ज़्य़ादा गलत समझा जाने वाला इंसान हूं

    बल्कि मुझे बहुत दुख है कि मुझे ये गलतफहमियां मीडिया के ज़रिए दूर करनी पड़ रही हैं। शायद मैं सबसे ज़्य़ादा गलत समझा जाने वाला इंसान हूं लेकिन अगर ऐसा है तो अब ऐसा ही रहना चाहिए। मेरी मां ने “मुझे हमेशा सिखाया है - नेकी कर और दरिया में डाल गोविंदा।”

    English summary
    Govinda has broken his ties with nephew Krushna Abhishek after the actor refused to perform in The Kapil Sharma Show with Govinda.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X