For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म 'गुडबाय' की शूटिंग हुई शुरू- मुहूर्त शॉट की तस्वीरें

    |

    बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की आगामी फ़िल्म 'गुडबाय' की शूटिंग आज से शुरू हो गयी है। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है और इसमें महानायक अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना प्रमुख भूमिकाओं में हैं। मुंबई में आज फिल्म का मुहूर्त शॉट शूट किया गया है।

    रश्मिका ने आज से फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है, वही बिग बी 4 अप्रैल से शूटिंग का हिस्सा बनेंगे। "गुडबाय" के साथ विकास बहल और एकता कपूर फिर से एक साथ आ रहे हैं, जो इससे पहले लुटेरा और उडता पंजाब जैसी फिल्मों पर कॉलेब्रेट कर चुके हैं।

    गुडबाय के बारे में बताते हुए, उत्साहित प्रोड्यूसर एकता कपूर ने साझा किया, "गुडबाय एक बेहद खास विषय है जिसमें समान माप में इमोशन और एंटरटेनमेंट है। यह एक ऐसी कहानी है जिससे हर परिवार जुड़ा महसूस करेगा। मैं माननीय बच्चन जी के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं और रश्मिका मंदाना को इस खूबसूरत फिल्म में प्रस्तुत करने के लिए रोमांचित हूं।"

    रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार कहते हैं, "हमें अपना अगला प्रॉजेक्ट 'गुडबाय' पेश करते हुए अत्यंत खुशी महसूस हो रही है जिसमें बालाजी टेलीफिल्म्स और फिल्म निर्माता विकास बहल जैसे दो रचनात्मक लोग एक साथ आ रहे हैं। यह फिल्म अपने शीर्षक की ही तरह दिलचस्प होने वाली है और हम सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना को टीम में शामिल कर के सम्मानित महसूस कर रहे हैं।"

    विकास बहल द्वारा निर्देशित, 'गुडबाय' का निर्माण बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा किया गया है जिसमें अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना महत्वपूर्ण भूमिका निभा रही हैं।

    बर्थडे स्पेशल: 52 के हुए सुपरस्टार अजय देवगन- जानें बॉलीवुड के सिंघम की 52 खास बातेंबर्थडे स्पेशल: 52 के हुए सुपरस्टार अजय देवगन- जानें बॉलीवुड के सिंघम की 52 खास बातें

    English summary
    Amitabh Bachchan and Rashmika Mandana kick-start shooting for the film Goodbye. Directed by Vikas Bahl, produced by Balaji Telefilms and Reliance Entertainment.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X