For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ''गोलमाल रिर्ट्न्स' एक बेकार फिल्म थी.. 'सिंघम', 'दिलवाले'.. सब में गड़बड़ी....

    By Neeti
    |

    अरे नहीं, नहीं.. किसी और स्टार ने नहीं, बल्कि खुद निर्देशक रोहित शेट्टी ने अपनी फिल्मों को लेकर ऐसा बयान दिया है। हाल ही में एक इवेंट के दौरान रोहित शेट्टी ने कहा, फिल्म बनाते समय.. कहां से गड़बड़ शुरू होती है, यह निर्देशक को पता चल जाता है।

    साल 2008 में आई फिल्म गोलमाल रिटर्न्स ब्लॉकबस्टर फिल्म थी। लेकिन रोहित ने कहा कि मुझे पता है कि वह बेकार फिल्म थी। रोहित ने कहा मुझे समझ आ जाता है कि फिल्म में अब गड़बड़ शुरु हो चुकी है।

    शिवाय CLASH पर अजय देवगन- 'मुझे किसी के मदद की जरूरत नहीं....'

    रोहित ने कहा कि मेरे फिल्में पूरी तरह से कमर्शियल फिल्में होती हैं.. इसीलिए फिल्म बनाने के दौरान ही मुझे लगता है कि अब यह फिल्म काम नहीं करेगी.. ऐसा मेरे साथ 3-4 बार हो चुका है।

    लेकिन ऐसी गलतियों से आप सीखते हैं। दूसरी फिल्म में हम उन गलतियों को नहीं दोहराने का प्रयास करते हैं। पूरी टीम एक साथ बैठती है और हम विचार करते हैं।

    rohit shetty

    गोलमाल रिटर्न्स उस वक्त की सुपरहिट फिल्म थी, लेकिन हम सबको पता था कि फिल्म बेकार है।

    इतना ही नहीं, बल्कि रोहित शेट्टी ने यह भी बताया कि उनकी फिल्म 'दिलवाले', जहां सालों बाद शाहरूख- काजोल साथ दिखे थे, फिर भी वह बॉक्स ऑफिस पर सफल क्यों नहीं हो पाई।

    रोहित ने कहा कि दिलवाले में शाहरूख- काजोल की पूरी कहानी ही गलत चली गई। सिंघम रिटर्न्स में भी पूरा कैरेक्टर ही गलत चला गया.. लेकिन मैं अपनी हर आने वाली फिल्म में गलती सुधारने की कोशिश करता हूं।

    बहरहाल, बता दें, रोहित शेट्टी बॉलीवुड के सबसे सफल निर्देशकों में से एक हैं। जिनकी सभी फिल्मों 100 करोड़ कल्ब में शामिल होती है।

    English summary
    Rohit Shetty’s directorial Golmaal Returns was a blockbuster, but he says he knew that it was a crap film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X