»   » जानें क्यों, परिणीति का नया गाना सुन सो गई 'गोलमाल अगेन' की पूरी टीम !

जानें क्यों, परिणीति का नया गाना सुन सो गई 'गोलमाल अगेन' की पूरी टीम !

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में परिणीति चोपड़ा की आने वाली फिल्म मेरी प्यारी बिंदु का गाना रिलीज हुआ है। इस गाने को परिणीति ने अपनी आवाज दी है। गाना आज ही रिलीज हुआ है और रिलीज होने के कुछ घंटों बाद ही सोशल मीडिया पर जबदस्त चर्चाओं में है।

परिणीति कल से ही सोशल अकाउंट अपने एक्साइटमेंट को पर शेयर कर रहीं थी। और अब जब गाना रिलीज़ हो गया है और हर कोई इसे बहुत पसंद कर रहा है। लेकिन, गोलमाल अगेन की टीम परी के इस गाने को सुन कर सो गई है।

golmaal-again-team-slept-after-listening-parineeti-chopra-song

परी के गाने पर सोने का इंसीडेंट खुद अभिनेता अजय देवगन ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने अपने फैंस को बताया कि उन्हें कई बार परी ने ये गाना सुनने के लिए फोर्स भी किया।

वहीं परी की आवाज में गाना 'माना के हम प्यार नहीं' लोग को काफी पसंद आ रहा है। ये गाना आने के साथ ही सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। वहीं परी को अपने सिंगिंग डेब्यू के लिए काफी तारीफें भी मिल रही हैं। आगे की स्लाइड में जानें परी के गाने को सुनकर क्यों सो गई गोलमाल अगेन की पूर टीम-

ये है पूरा मामला

ये है पूरा मामला

दरअसल, ये परिणीति के नए गाने को प्रमोट करने का तरीका भर है। अजय ने अपने ट्विटर एकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें परिणीति बीच में बैठी हैं और गोलमाल अगेन की पूरी टीम उनके आसपास बैठी हुई है और परिणीति को छोड़ कर बाकी सब सोने की एक्टिंग कर रहे हैं।

कैप्शन में अजय ने लिखा

कैप्शन में अजय ने लिखा

वहीं इस तस्वीर के कैप्शन में अजय ने लिखा की परिणीति ने जबरदस्ती पूरी टीम को दिन में 10 बार ये गाना सुनाया। जिसके बाद सबकी ये हालत हो गई। वहीं बाद में उन्होंने हंसते हुए लिखा कि ये मजाक था। परिणीति का गाना सभी को बेहद खूबसूरत लगा।

रोहित शेट्टी की फिल्म में परिणीती

रोहित शेट्टी की फिल्म में परिणीती

परिणीति, रोहित शेट्टी की फ़िल्म गोलमाल अगेन का हिस्सा है। अजय देवगन ने एक तस्वीर शेयर की है जहां, परिणीति पूरी टीम को अपना गाना दिखा रही है मगर, रोहित, अजय, श्रेयस तलपड़े, अरशद वारसी, तुषार कपूर, जोनी लीवर हर कोई सो रहा है।

परिणीति को बॉलीवुड से मिली तारीफें

परिणीति को बॉलीवुड से मिली तारीफें

अजय के अलावा प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट और भी कई सलेब्स ने परिणीति के इस गाने की तारीफें की हैं। प्रियंका ने कहा मुझे परिणीति पर गर्व है और उसे आने वाली फिल्म के लिए बहुत सारी शुभ कामनाएं।

इस फिल्म में गाती नजर आएंगी परिणीति

इस फिल्म में गाती नजर आएंगी परिणीति

परिणीति चोपड़ा फिल्म मेरी प्यारी बिंदु में लीड रोल अदा करेंगी। उन्होंने हाल ही में अपनी आनेवाली फ़िल्म मेरी प्यारी बिंदु के नए गाने को रिलीज़ किया है जिसे खुद परिणीति ने गाया है।

फिल्म में आयुष्मान भी

फिल्म में आयुष्मान भी

वहीं इस फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना भी हैं। वे इस फिल्म में लेखक और कवि के रूप में दिखाई देगें। अयुष्मान ने इस फिल्म के लिए अपना गेटअप और हेयरस्टाइल भी बदल ली है।

फिल्म के प्रोमों में दिखी थी झलक

फिल्म के प्रोमों में दिखी थी झलक

फिल्म का एक प्रोमो काफी पहले रिलीज हो गया था। जिसमें अयुष्मान खुराना एडल्ट शायरी करते दिखाई दे रहे थे। वहीं परिणीति के गाने का प्रोमो भी उसी के बाद रिलीज हुआ था। बताया जा रहा है कि ये फिल्म 12 मई को रिलीज होगी।

English summary
know why golmal team slept after listening parineeti new song
Please Wait while comments are loading...