»   » अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन'.. 200 करोड़ FINAL.. धमाकेदार रिकॉर्ड!

अजय देवगन की 'गोलमाल अगेन'.. 200 करोड़ FINAL.. धमाकेदार रिकॉर्ड!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Ajay Devgan Golmaal Again makes a NEW RECORD; Know Here | FilmiBeat

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म 'गोलमाल अगेन' रिलीज से पहले ही धूम मचा रही है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों से धमाकेदार रिस्पॉस मिला ही था। लेकिन बता दें, फिल्म ने हाल ही में एक और नया रिकॉर्ड भी बनाया है। 

2018 ईद.. और सलमान खान के साथ इनकी होगी जोड़ी.. पहली बार!

गोलमाल अगेन पहली भारतीय फिल्म बन गई है, जिसके टिकट की एडवांस बुकिंग एक महीने पहले से ही शुरु हो चुकी है। फिल्म के मेकर्स ने PayTM के साथ पार्टनरशिप की है.. जिसकी वजह से एक महीने पहले से ही PayTM पर टिकट उपलब्ध हो चुकी है।

Golmaal Again

रोहित शेट्टी ने खुशी जताते हुए कहा है कि, मैं लोगों का रिस्पॉस देखकर बेहद उत्साहित हूं। पूरी दुनिया से लोग टिकट बुक कर रहे हैं.. उम्मीद है लोगों को फिल्म काफी पसंद आएगी। बता दें, गोलमाल अगेन 20 अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

दर्शकों के साथ साथ बॉक्स ऑफिस को भी इस फिल्म से काफी उम्मीदें हैं। ट्रेड पंडितों की मानें तो यह 2017 की पहली 200 करोड़ी फिल्म बन सकती है। यहां जानें गोलमाल अगेन से हमें क्या क्या है उम्मीदें-

धमाकेदार कॉमेडी

धमाकेदार कॉमेडी

गोलमाल सीरिज.. यानि की धमाकेदार कॉमेडी। 3 घंटों के लिए हंसी का ओवरडोज.. वैसे निर्देशक ने साफ साफ कहा है कि गोलमाल अगेन पहले तीन फिल्मों से भी ज्यादा मजेदार होगी।

नए कास्ट का कमाल

नए कास्ट का कमाल

इस फिल्म में कई नए चेहरों को भी शामिल किया गया है.. जैसे कि परिणीति चोपड़ा, तब्बू.. उम्मीद है कॉमेडी के इस ओवरडोज में ये भी परफेक्ट हों।

अच्छी म्यूजिक

अच्छी म्यूजिक

गोलमाल के गाने आजतक लोगों को याद है। खासकर फिल्मों के टाइटल ट्रैक तो ट्रेंड बन जाते हैं। कोई शक नहीं कि गोलमाल अगेन को भी म्यूजिक के मामले में आगे रहना है।

फैमिली फिल्म

फैमिली फिल्म

गोलमाल सीरिज के सुपरहिट होने का राज़ है कि ये फैमिली फिल्म होती है। इनमें वल्गर जोक्स का भंडार नहीं होता.. लिहाजा, उम्मीद है गोलमाल अगेन में भी ऐसा ही कुछ हो।

ब्लॉकबस्टर फिल्म

ब्लॉकबस्टर फिल्म

गोलमाल सीरिज की सभी फिल्में सुपरहिट रही हैं। और फिलहाल बॉक्स ऑफिस को एक सुपरहिट फिल्म की जबरदस्त दरकार है। ऐसे में गोलमाल अगेन बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर सकती है।

रोहित शेट्टी कमबैक

रोहित शेट्टी कमबैक

दिलवाले के बाद.. रोहित शेट्टी एक बार फिर गोलमाल के साथ आ रहे हैं। उम्मीद है गोलमाल अगेन के बाद दर्शक भूल जाएं कि रोहित शेट्टी ने 'दिलवाले' भी बनाई थी।

English summary
Golmaal Again becomes first indian film to open ticket bookings a month in advance.
Please Wait while comments are loading...