For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बेस्ट मैन के लिये भाजपा ज्वाइन करेंगे गोल्डन मैन बप्पी लहरी

    By Ajay Mohan
    |

    मुंबई/दिल्ली। बॉलीवुड के गोल्डन मैन बप्पी लहरी अब भारतीय जनता पार्टी के बेस्ट मैन के लिये राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं। सक्रिय राजनीति में कदम रखने के लिये उन्होंने भाजपा को चुना है और वो इस सिलसिले में आज दिल्ली गये हैं।

    मकर संक्रांति पर सलमान खान ने जिस नरेंद्र मोदी को बेस्ट मैन कहा, उसी बेस्ट मैन को जिताने के लिये बप्पी लहरी भाजपा ज्वाइन कर रहे हैं। भाजपा में आने का उनका मकसद फिलहाल मोदी के लिये चुनाव प्रचार करना होगा। चुनाव लड़ेंगे या नहीं या फिर अगर लड़ेंगे तो कहां से यह अभी तय नहीं हुआ है। हालांकि यह भी बताया जा रहा है बप्पी लहरी की लोकप्रियता को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने उन्हें पार्टी में शामिल होने का ऑफर दिया।

    बप्पी दा को भाजपा में लाने का मतलब साफ होगा कि भाजपा अब उस दिशा में चलने जा रही है, जिधर पार्टी को दिवंगत नेता प्रमोद महाजन ले जाना चाहते थे। प्रमोद महाजन वो व्यक्ति थे जो तमाम बॉलीवुड हस्त‍ियों को भाजपा में खींच कर लाये।

    भाजपा के सूत्रों के अनुसार बप्पी लहरी आज दिल्ली में हैं और यहां पर पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजनाथ सिंह व अन्य नेताओं से मुलाकात कर सकते हैं। खबर यह भी है कि भाजपा तमाम वरिष्ठ कलाकारों को पार्टी में लाने की तैयारी में है, भले ही वो चुनाव लड़ें या नहीं, लेकिन ऐसा करने से प्रचार में मदद जरूर मिलेगी।

    गौरतलब है कि बप्पी दा 1980 के दशक के डिस्को किंग कहे जाते हैं और डिस्को डांसर समेत कई फिल्मों में उन्होंने कई फिल्मों में संगीत दिया। अब वो राजनीति में कदम रखने जा रहे हैं। खास बात यह है कि वहां भी उनके फेवरेट अभ‍िनेता मिथुन चक्रवर्ती होंगे, क्योंकि मिथुन तृणमूल कांग्रेस के टिकट पर राज्यसभा में एंट्री लेने जा रहे हैं।

    English summary
    Golden Man of Bollywood and musician Bappi Lahiri likely to join Bharatiya Janata Party soon. According to sources he could contest Loksabha Election too.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X