For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रश्मिका मंदाना को धनतेरस के खास मौके पर फैंस ने दिया एक स्पेशल सरप्राइज, जानें क्या

    |

    'पुष्पा' स्टार रश्मिका मंदाना इस समय इंडस्ट्री की गोल्डन गर्ल हैं। पूरे देश में एक ह्यूज फैन बेस के साथ गोल्ड ब्रांड्स भी उन्हें साइन करना चाहते हैं। यहां तक कि उन्हें 'श्रीवल्ली' भी कहा जा रहा है, जो कि देवी लक्ष्मी का दूसरा नाम है। ऐसे में रश्मिका का नाम गोल्ड का पर्याय बन गया है।

    Recommended Video

    Rashmika Mandanna बेहद थकी हालत में Media पर चिल्लाईं, फिर भी दी Fans को हंसकर photo, video viral!

    धनतेरस के शुभ मौके पर एक्ट्रेस के फैंस उनके लिए 'तेरी झलक अशरफी..श्रीवल्ली' गाना गाकर रश्मिका और उनकी गोल्डन अपील का जश्न मना रहे हैं और उस पर खास पोस्टर भी बना रहे हैं। कई बड़े गोल्ड ब्रांड्स रश्मिका को चेज भी कर रहे हैं ताकि वो विज्ञापन और प्रचार का चेहरा बन सकें। ऐसे इसलिए भी क्योंकि उन्हें श्रीवल्ली के रूप में जाना जाता है, जो पिछले देवी लक्ष्मी का दूसरा नाम है।

    रश्मिका अपने किरदार श्रीवल्ली से धूम मचाने के साथ देश के दिलों में गहराई से बस गई है। यही कारण है कि भारतीय गोल्ड ब्रांड्स के बीच उनकी ब्रांड अपील बहुत अधिक है। 'श्रीवल्ली' के किरदार को दर्शकों ने खूब पसंद किया था और जिसकी वजह से रातोंरात उसे सफलता हासिल हो गई।

    रश्मिका मंदाना के वर्क फ्रंट की बात करें तो फिलहाल वो 'पुष्पा: द राइज़' की दूसरे पार्ट के लिए कमर कस रही हैं, जिसमें वह अल्लू अर्जुन के साथ एक बार फिर से नजर आएंगी। साथ ही दूसरे पार्ट में वो फिर से 'श्रीवल्ली' के किरदार को तरोताजा करेंगी। इसके साथ ही उनके पास विजय थलापट्टी के साथ 'वरिसु' और रणबीर कपूर के साथ 'एनिमल' पाइपलाइन में है।

    English summary
    Golden girl Rashmika Mandanna got special surprise from fans on the special occasion of Dhanteras.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X