»   » सेक्स गुरूओं की कहानी 'ग्लोबल बाबा' अक्टूबर में रिलीज होगी

सेक्स गुरूओं की कहानी 'ग्लोबल बाबा' अक्टूबर में रिलीज होगी

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
Global Baba Takes On Religious Superstitions and revolves around self-styled godmen
पिछले एक-दो सालों में जिस तरह से हमारे देश में बहुरूपियो योग गुरूओं का भंड़ाफोड़ हुआ उससे लोगों का भरोसा गुरूओं पर उठने लगा है। धर्म के नाम पर महिलाओं-बच्चियों को हवस का शिकार बनाना जैसी घटनाओं से लोगों के दिल कांप गये हैं और इसलिए लोगों को जागरूक करने के लिए देश की ऐसी ही सच्ची और घिनौनी घटनाओं पर फिल्म बनी है जिसका नाम है 'ग्लोबल बाबा'।

सेक्स गुरूओं की कहानी है फिल्म 'ग्लोबल बाबा'

जिसमें लीड रोल कर रहे हैं टीवी के मशहूर अभिनेता अभिमन्यु सिंह, इसके अलावा फिल्म में फिल्म में संजय मिश्रा, रवि किशन, अखिलेंद्र मिश्रा और संदीपा धर भी हैं, फिल्म के एक खास किरदार में आपको गैंग्स ऑफ वासेपुर फेम पंकज त्रिपाठी भी नजर आयेंगे। फिल्म के निर्देशक हैं एमएस तिवारी ने और इसके प्रॉड्यूसर हैं विजय बंसल।

आसाराम ने सिर्फ नाबालिग से बलात्‍कार ही नहीं बल्कि 7 लड़कियों से किया था अप्राकृतिक सेक्‍स

कहा जा रहा है फिल्म आसाराम बापू और सेक्स गुरू स्वामी नित्यानंद के मिले-जुले कारनामों पर आधारित है। फिल्म की कहानी एक ग्लोबल बाबा की जो कि असल में एक क्रीमिनल है।

वो भोली-भाली जनता के इमोंशस का फायदा उठाकर बहुत पैसे वाला बन जाता है लेकिन बाद में उसकी एक गलती से उसका भंडा फूट जाता है। उम्मीद है कि फिल्म ग्लोबल बाबा अक्टूबर में रिलीज होगी।फिल्म की शूटिंग वाराणसी, इलाहाबाद, बड़ौदा और मुंबई में हुई है।

English summary
Upcoming Hindi film 'Global Baba' is a satire on the religious superstitions in the country and revolves around self-styled godmen and Sex Guru.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi