For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ग्लोबल म्यूसिक अवॉर्ड्स में आशिकी 2 और लुंगी डांस की मची धूम!

    |

    ग्लोबल इंडियन म्यूसिक अवॉर्ड्स 2014 के दौरान आशिकी 2 और चेन्नई एक्सप्रेस के लुंगी डांस की काफी धूम रही। आशिकी 2 के सुपरहिट गानों के लिए अरिजित सिंह को बेस्ट मेल सिंगर और श्रेया घोषाल को बेस्ट फीमेल सिंगर का अवॉर्ड मिला। ग्लोबल म्यूसिक अवॉर्स्ड के दौरान बॉलीवुड के सभी जाने माने सिंगर नज़र आए। बॉलीवुड सेलिब्रिटीज जैसे सन्नी लियोन, रणवीर सिंह, सोनाक्षी सिन्हा ने अपने अपने पसंदीदा गानों पर परफॉर्मेंस भी दी। हनी सिंह ने भी अपने गानों पर काफी रंग जमाया। श्रेया घोषाल इवेंट के दौरान काफी खूबसूरत नज़र आईं और श्रेया ने भी एक बेहतरीन परफॉर्मेंस दी। आशा भोंसले और शंकर एहसान लॉय भी नज़र आए।

    चेन्नई एक्सप्रेस के गाने लुंगी डांस को रेडियो पर सबसे ज्यादा सुना जाने वाला और सबसे पॉपुलर सॉंग चुना गया। इसी गाने पर सन्नी लियोन और हनी सिंह दोनों ने एक बेहतरीन परफॉर्मेंस भी दिया। जगजीत सिंग की गजल एलबम को जीमा अवॉर्ड में बेस्ट गजल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। जगजीत सिंह जो कि साल 2011 में बॉलीवुड को अलविदा कह गये थे उनकी गजल एलबम को साल 2014 के जीमा अवॉर्ड्स के दौरान बेस्ट गजर अवॉर्ड से नवाजा गया। इसके अलावा आशिकी 2 के गाने सुन रहा है ना तू के लिए अंकित तिवारी को बेस्ट डेब्यू सिंगर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

    इसके अलावा आशिकी 2 के गानों के लिए अरिजित सिंह को बेस्ट मेल सिंगर और श्रेया घोषाल को बेस्ट फीमेल सिंगर के अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। ग्लोबल म्यूसिक आइकन अवॉर्ड से ओनुष्का शर्मा को नवाजा गया। आशा भोंसले को अनिल कपूर ने म्यूसिक लीजेंड अवॉर्ड से सम्मानित किया। असके अलावा जाकिर हुसैन को बेस्ट हिंदुस्तानी क्लासिकल एलबम इन्ट्रूमेंटल अवॉर्ड दिया गया।

    English summary
    Aashiqui 2 singer Ariit Singh gets besr male singer award at Global Indian Music Awards 2014. Shreya Ghoshal also gets best female singer award for Aashiqui 2. Jagjit Singh gets album gets best Gazhal award and Chennai Express song Lungi Dance gets most popular song of the year 2014.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X