For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    रितेश देशमुख ने प्रीति जिंटा को किया kiss, घर जाकर जेनेलिया डिसूजा ने की पिटाई, देखिए VIDEO

    |

    जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। दोनों कई बार अपने रोमांटिक वीडियो के साथ मस्ती से भरे वीडियो भी शेयर करते रहते हैं। जेनेलिया और रितेश देशमुख इस बार अपने इस मजेदार वीडियो के कारण चर्चा में हैं। जहां पर रितेश एक्ट्रेस प्रीति जिंटा को किस करते हैं और जेनेलिया अपना रिएक्शन देती हैं।

    दोनों का ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के साथ खबरों में भी छाया हुआ है। इसमें दो वीडियो को एक साथ जोड़ा गया है। एक इवेंट में रितेश देशमुख और प्रीति जिंटा की मुलाकात होती है।

    रितेश बात करते हुए प्रीति को किस करते हैं। जेनेलिया ये दूर से देखती रहती हैं और घर आकर उनका क्या हाल करती हैं, ये इस वीडियो में दोनों ने मिलकर दिखाया है। जेनेलिया और रितेश के इस वीडियो पर फैंस भी भरपूर कमेंट दे रहे हैं।

    जेनेलिया ने शेयर किया ये वीडियो

    जेनेलिया ने शेयर किया ये वीडियो

    जेनेलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ये मजेदार वीडियो शेयर किया है। उन्होंने दो वीडियो को एक साथ जोड़कर ये वीडियो बनाया है।

    रितेश देशमुख प्रीति जिंटा को लगाते हैं गले

    रितेश देशमुख प्रीति जिंटा को लगाते हैं गले

    इस वीडियो में आप देखेंगे कि आईफा पुरस्कार के दौरान रितेश देशमुख अपने पास खड़ी हुई प्रीति जिंटा को गले लगाते हैं उनके हाथों पर किस करते हैं। जेनेलिया डिसूजा ये सब देखती हैं लेकिन उनके चेहरे पर नकली हंसी दिखाई देती है।

    अगले वीडियो में रितेश की हुई पिटाई

    अगले वीडियो में रितेश की हुई पिटाई

    इसके बाद जो अगला वीडियो है उसमें जेनेलिया पति रितेश देशमुख की पिटाई करती हैं और वह पत्नी के सामने हाथ जोड़ते हैं। इसके साथ गाना भी सुनाई देता है...तेरा नाम लिया..तुझे याद किया।

    जेनेलिया और रितेश की मस्ती

    जेनेलिया और रितेश की मस्ती

    आपको बता दें कि जेनेलिया के इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है। वैसे जेनेलिया और रितेश के इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसे कई मस्ती भरे वीडियो हैं।

    रितेश और जेनेलिया की जोड़ी

    रितेश और जेनेलिया की जोड़ी

    रितेश और जेनेलिया की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों ने कई साल एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की। जेनेलिया ने शादी के बाद बच्चों पर ध्यान दिया।

    English summary
    Genelia dsouza angry when riteish deshmukh kissing preity zinta watch video here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X