For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पुलिस ने मेरी ये हालत की है, मर जाना चाहिए मुझे, जमानत के लिए कार गिरवी रख दी- गहना वशिष्ठ

    By Filmibeat Desk
    |

    राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में एक्ट्रेस गहना वशिष्ठ का भी नाम जुड़ा हुआ है। पुलिस इस मामले को लेकर गहना वशिष्ठ से भी पूछताछ कर चुकी है। गहना वशिष्ठ ने सोशल मीडिया पर अपनी एक तस्वीर कर मुंबई पुलिस की पूछताछ का दर्द जाहिर किया है। गहना वशिष्ठ ने एक फोटो शेयर कर मुंबई पुलिस पर गंभीर आरोप लगाया है।

    गहना वशिष्ठ ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है। जहां पर फटे हुए कपड़े नजर आ रहे हैं। लेकिन कोई चेहरा नहीं दिखाई दे रहा है। एक्ट्रेस का कहना है कि ये फोटो उन्हीं की है। उनकी इस हालात का जिम्मेदार पुलिस है।

    गहना वशिष्ठ ने मुंबई पुलिस पर जुल्म करने का आरोप लगाया है। साथ ही एक लंबा पोस्ट भी लिखा है। गहना वशिष्ठ ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है। एक्ट्रेस फटे हुए कपड़ों में दिख रही हैं।

    गहना वशिष्ठ का दर्द

    गहना वशिष्ठ का दर्द

    गहना वशिष्ठ ने इस तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है कि पुलिसवालों ने मेरी ये दुर्दशा की है। मेरे सभी अकाउंट फ्रीज कर दिए हैं। मेरे पास पैसे नहीं है। मैं घर नहीं जा सकती। घर गई तो पुलिस गिरफ्तार कर लेगी। मेरा मोबाइल और लेपटॅाप सब ले लिया है। जमानत के लिए कार गिरवी रख दी है। मैं कुछ अनजान लोगों के साथ रह रही हूं। वकील की फीस मैंने किसी से मांग कर दी है। मुंबई पुलिस इससे ज्यादा किसी का क्या बिगाड़ोगे?

    गहना वशिष्ठ ने लिखा मेरे पास पैसे नहीं

    गहना वशिष्ठ ने लिखा मेरे पास पैसे नहीं

    गहना वशिष्ठ ने आगे लिखा है कि अगर फिर भी आप लोगों की आत्मा नहीं भरी है तो बनाते रहो झूठे केस। देखना एक दिन सब सामने आएगा। आपने जिन लड़कियों को पैसे का लालच देकर मेरे खिलाफ खड़ा किया है, देखना कोई न कोई सच सामने लाएगा। मेरे मोबाइल में सब कुछ है लेकिन तुम लोगों ने वो भी सीज कर दिया। आज मेरा बुरा समय चल रहा है। कल तुम्हारा भी आएगा। जो करना है कर लो। मैं हार नहीं मानूंगी।

    गहना वशिष्ठ का नोट

    गहना वशिष्ठ का नोट

    इसके साथ गहना ने एक नोट भी साझा किया है। लिखा है कि मेरी जिंदगी बर्बाद हो गई। समझ नहीं आता है कि मैं जी ही क्यों रही हूं। लानत है मेरी जिंदगी पर। मर जाना चाहिए मुझे। प्लीज मुझे मरने का बेहतर तरीका बताएं। मेरा सिर फट जाएगा। ये टॅार्चर से। ये मनहुसियत भरी जिंदगी नहीं चाहिए अब।

    English summary
    Gehana vasisth tortured she said wants to die policemen is responsible ,here read complete news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X