»   » गीतिका- सुभाष कपूर के मामले में क्या है आम जनता की राय!

गीतिका- सुभाष कपूर के मामले में क्या है आम जनता की राय!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

गीतिका त्यागी द्वारा सुभाष कपूर पर लगाए यौन शोषण के आरोप के चलते आजकल गीतिका काफी चर्चा में हैं। पॉलिटीशियन से लेकर आम जनता तक गीतिका और सुभाष कपूर के इस मामले की तह तक जाना चाहती है। सभी जानना चाहते हैं कि आखिर गीतिका दो साल तक कहां थीं और उन्होंने इतना समय क्यों लिया सुभाष कपूर के खिलाफ कदम उठाने में। गीतिका ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिये एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें गीतिका त्यागी, सुभाष कपूर और उनकी पत्नी के बीच हुई बातचीत दिखाई दे रही है। इस बातचीत के दौरान ये तो साफ हो जाता है कि सुभाष ने गीतिका के साथ किये अपने गलत व्यवहार को माना है और उनकी पत्नी ने भी गीतिका से सुभाष को माफ कर देने के लिए पार्थना की है। कुल मिलाकर सुभाष कपूर का गुनाह इस वीडियो से साबित हो जाता है।

लेकिन वहीं लोगों का ये कहना है कि अगर गीतिका के साथ जो कुछ भी हुआ वो जबरदस्ती हुआ और गीतिका का सुभाष कपूर के साथ कभी भी किसी तरह का कोई रोमांटिक रिलेशन या अफेयर नहीं रहा तो ऐसे में गीतिका दो सालों तक चुप क्यों रहीं। लोगों ने हालांकि ये भी माना है कि गीतिका के साथ गलत हुआ है और अगर उन्हें इंसाफ मिलना चाहिए। ये वीडियो बनाकर गीतिका ने और लड़कियों को भी इस ये तरीका बता दिया कि अगर उनके साथ कुछ गलत होता है तो इस तरह से वो अपने लिए खुद सबूत जुटा सकती हैं। लेकिन गीतिका के इस वीडयो अपडेट करने में इतनी देरी होने की वजह से आम जनता थोड़ी सी कंफ्यूज भी है।

लोगों ने सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिये अपनी अपनी राय दी है। अंकिता शर्मा का कहना है "अगर गीतिका त्यागी इतनी ही परेशान थीं तो उन्हें ये सब दो साल पहले करना चाहिए था ना कि अब। ये तो साफ साफ पब्लिसिटी स्टंट नज़र आ रहा है वो भी महिला की आवाज के नाम पर।" तुषार सेठ का कहना है "अब तो कोई गीतिका को लीड रोल दे ही दो यार। अब तो गीतिका ने अपने इस वीडियो में इतनी एक्टिंग करके दिखा दी।" दीपिका भारद्वाज का कहना है "अगर फिल्म इंडस्ट्री में सुभाष कपूर जैसे पढ़े लिखे लोग इस तरह की गंदी हरकते केरंगे तो कहने को और कुछ बाकी ही कहां रहता है। सुभाष कपूर को उनके किये की सजा जरुर मिलनी चाहिए।"

गीतिका ने इतना वक्त क्यों लगाया

गीतिका ने इतना वक्त क्यों लगाया

लोगों का मानना है कि गीतिका त्यागी ने दो साल क्यों लिये सुभाष कपूर का सच दुनिया के सामने लाने में। उन्हें ये सब पहले ही करना चाहिए था।

गीतिका ने लड़कियों को सचेत किया है

गीतिका ने लड़कियों को सचेत किया है

कुछ लोगों का ये भी मानना है कि हमारी फिल्म इंडस्ट्री में लड़कियों के साथ क्या क्या होता है ये सच लड़कियों के सामने लाने में गीतिका के इस वीडियो का बहुत बड़ा हाथ है। वीडियो बनाकर गीतिका ने ये दिखा दिया कि लड़कियों को खुद के ऊपर हुए गलत व्यवहार का सबूत खुद जुटाना चाहिए।

गीतिका इतना परेशान थीं तो अभी तक क्यों नहीं कहा

गीतिका इतना परेशान थीं तो अभी तक क्यों नहीं कहा

कुछ लोगों ने कहा कि अगर गीतिका और सुभाष के बीच किसी तरह का कोई रोमांटिक रिलेशन नहीं था तो गीतिका ने इतना वक्त क्यों लिया। सुभाष कपूर की इस हरकत की वजह से अगर वो इतना परेशान थीं तो उन्हें पहले सामने आना चाहिए था।

गीतिका का पब्लिसिटी स्टंट

गीतिका का पब्लिसिटी स्टंट

कुछ का कहना है कि ये गीतिका का पब्लिसिटी स्टंट है। वो अभी तक इसलिए चुप थीं क्योंकि सुभाष ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में लीड एक्ट्रेस बनाने का वादा किया था जब ऐसा नहीं हुआ तो गीतिका ने उन्हें बदनाम करने का फैसला किया।

गीतिका को न्याय मिलना चाहिए

गीतिका को न्याय मिलना चाहिए

इन सभी निगेटिव बातों के अलावा कई लोगों ने गीतिका का साथ दिया है और कहा है कि गीतिका को न्याय मिलना चाहिए। अगर फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े पढ़े लिखे लोग इस तरह करेंगे तो और क्या उम्मीद की जा सकती है।

English summary
Geetika Tyagi has tweeted a video in which Subhash Kapoor is accepting that he sexually harassed Geetika. Geetika said Subhash Kapoor was like a family member for me. People are saying if Geetika was so disturbed then why she too two years to post this video.
Please Wait while comments are loading...