For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    'सुन ले ज़रा' गाने में दिखेगी गौतम रोड़े और पंखुड़ी रोड़े की जबरदस्त केमिस्ट्री, देखें पोस्टर

    |

    साल 2018 में शादी करने के बाद से ही गौतम और पंखुड़ी के फैंस बड़ी ही बेसब्री से उन्हें ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए उत्सुक थे, और अब उनके फैंस के मन की यह इच्छा पूरी होने जा रही है। गौतम और पंखुड़ी 'सुन ले ज़रा' नाम के सोलफुल और रोमांटिक म्यूजिक वीडियो में एक साथ नज़र आएंगे।

    दुनिया की सबसे खूबसूरत और रोमांटिक जगहों में से एक, कश्मीर की वादियों में इसे शूट किया गया है। इसका पोस्टर आज रिलीज़ हुआ है, जो इस विवाहित जोड़े के सच्चे प्यार को दर्शाता है।

    गौतम रोड़े कहते हैं, "पंखुड़ी के साथ काम करना हमेशा ही दिलचस्प होता है। इस ट्रैक पर भी उनके साथ मेरा अनुभव बहुत अच्छा रहा। हमारे फैंस और चाहने वाले एक लम्बे अरसे से हमें ऑनस्क्रीन एक साथ देखने के लिए उत्सुक थे और यह सॉन्ग इसका सबसे अच्छा मौका है। यह पोस्टर तो बस एक शुरुआत है, इसकी रिलीज़ का मैं बेसब्री से इंतज़ार कर रहा हूँ।"

    सलमान खान के साथ किसिंग सीन करने में क्यों कम्फर्टेबल नहीं थी भाग्यश्री- सालों बाद किया खुलासासलमान खान के साथ किसिंग सीन करने में क्यों कम्फर्टेबल नहीं थी भाग्यश्री- सालों बाद किया खुलासा

    पंखुड़ी कहती हैं, "गौतम के साथ काम करना हमेशा ही एक सुखद अनुभव होता है और यह पहली बार है, जब हमने शादी के बाद एक साथ काम किया है, वह भी कश्मीर की खूबसूरत वादियों में। यह पोस्टर मेरे लिए बहुत खास है, क्योंकि यह पहली बार है कि गौतम और मैं एक म्यूजिक वीडियो में एक साथ आएँगे। इस सॉन्ग को जो बात खास बनाती है, वह यह है कि यह एक रोमांटिक सॉन्ग है। मैं इस सॉन्ग के लिए अपने फैंस की प्रतिक्रिया देखने के लिए उत्साहित हूँ।"

    यह सॉन्ग 6 सितम्बर 2021 को रिलीज़ किया जाएगा।

    English summary
    Gautam Rode and Pankhuri Rode new song Sun Le Zara see poster
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X