For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जब तक आर्यन घर नहीं आ जाता 'मन्नत' में नहीं बनेगी कोई भी मिठाई? गौरी खान ने सख्ती से किया मना!

    |

    आर्यन खान इस वक्त जेल में हैं और उनको ड्रग्स मामले में एनसीबी ने गिरफ्तार किया था। लगातार उनकी जमानत पर सुनवाई हो रही है लेकिन उनको जमानत नहीं मिल पा रही है। अब खबर आ रही है कि आर्यन की जमानत पर सुनवाई अब 20 अक्टूबर को होगी। ऐसे में सभी जानते हैं कि शाहरुख खान और गौरी खान कितना टेंशन में हैं और लगातार यही कोशिश कर रहे हैं कि कैसे आर्यन जेल से बाहर आए।

    वरुण धवन ने इंडस्ट्री में पूरे किए 9 साल, फैंस इस तरह से कर रहे हैं सेलिब्रेट!वरुण धवन ने इंडस्ट्री में पूरे किए 9 साल, फैंस इस तरह से कर रहे हैं सेलिब्रेट!

    ऐसी उम्मीद गौरी के द्वारा लगाई जा रही है कि आर्यन दिवाली से पहले घर वापस आ जाएंगे। गौरी खान को लेकर इस वक्त कुछ खबरें लगातार सामने आ रही हैं।

    इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होने नवरात्रि के दौरान उपवास रखा था और एक विशेष मन्नत रखी थी। गौरी खान ने अपने खानसामों को ये सख्ती से मना किया है कि..

    नहीं बनेगी मिठाई

    नहीं बनेगी मिठाई

    जब तक आर्यन जेल से घर नहीं आ जाता है, घर में किसी तरह की मिठाई या मीठा नहीं बनेगा। इसके अलावा दूसरे पोर्टल्स ने भी इस तरह की खबर के बारे में बताया है। आर्यन खान फिलहाल 14 दिन की हिरासत में हैं।

    कई लोगों को हिरासत में लिया

    कई लोगों को हिरासत में लिया

    बताते चलें कि आर्यन पर एनसीबी ने आरोप लगाया है कि वह एक नियमित ड्रग उपभोक्ता है और उन्हें थोक में खरीदता है। उन्होंने यह भी कहा है कि वह एक अंतरराष्ट्रीय सिंडिकेट का हिस्सा हैं। ये बड़े आरोप हैं। 3 अक्टूबर 2021 को एक क्रूज पार्टी के दौरान नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने छापेमारी करते हुए कई लोगों को हिरासत में लिया था।

     सेलेब्स उनके सपोर्ट में आए थे

    सेलेब्स उनके सपोर्ट में आए थे

    बता दें कि इसके बाद से लगातार कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आए थे और आर्यन को निर्दोष भी बताया था। फिलहाल मन्नत में इस बार दिवाली की कोई भी चहल पहल नजर नहीं आ रही है।

    मन्नत सजा दिया जाता था

    मन्नत सजा दिया जाता था

    बीते सालों में हर वर्ष दिवाली से पहले मन्नत सजा दिया जाता था और काफी अच्छा माहौल रहता था। शाहरुख खान ने अपनी फिल्मों के साथ साथ खाना-पीना और सोना तक छोड़ दिया है।

    फिल्म पठान

    फिल्म पठान

    आर्यन के बाहर आने के बाद ही शाहरुख खान अपनी फिल्म पठान की शूटिंग पूरी करने के लिए घर से निकलेंगे। हालांकि अभी सबकुछ रुका हुआ है।

    English summary
    Bollywood Superstar Shahrukh Khan's Wife Gauri Khan Says no Sweets in Mannat till Aryan Khan came back from the Jail!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X