For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    OMG:SEXIEST महिला लिस्ट में गौहर से मात खा गईं करीना

    |

    गौहर खान खूबसूरत हैं, बोल्ड हैं, सेक्सी हैं...करेक्ट...अब ज़रा ये सुनने में कैसा लग रहा है...गौहर खान करीना से खूबसूरत, करीना कपूर से बोल्ड, करीना कपूर से सेक्सी हैं....हमें कुछ भी कहने से पहले सोच लीजिए क्योंकि हमारे पास सुबूत है। माना कि करीना कपूर अपनी फेवरिट हैं और इसके साथ ही वो आपकी भी फेवरिट हैं, पर फेवरिट होने भर से ग्लैमर वर्ल्ड में काम नहीं चलता। दरअसल गौहर ने ईस्टर्न आई नाम की एक वीकली मैगज़ीन में एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं में पांचवा नंबर अपने नाम पर बुक किया।

    ये तो सब जानते हैं कि गौहर खान काफी सालों से इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए हाथ पांव मार रही हैं। अब आखिरकार खूबसूरती और बोल्डनेस के मामले में ही सही पर गौहर ने प्रियंका चोपड़ा और कटरीना कैफ जैसी बॉलीवुड की हसीन नायिकाओं के बीच अपनी जगह बना ही ली है। यूके के वीकली अखबार Eastern Eye की एशिया की सेक्सी महिलाओं की सीरीज में गौहर खान को उनके प्रशंसकों से मिले वोटों के आधार पर पांचवा स्थान मिला है।

    कहानी की band:कल हो न हो, ऋतिक के प्रेम में पागल करीना ने किया था सैफ को रिजेक्ट!
    गौहर के लिए आप ये उपलब्धि ही कह सकते हैं क्योंकि वो इंडस्ट्री में अभी नई हैं और आज तक किसी न्यूकमर को यह पोजिशन नहीं मिली है। एक करोड़ वोटों के आधार पर बनाई गई इस लिस्ट में गौहर खान को जहां पांचवा स्थान मिला है, वहीं करीना कपूर खान को 8वां, सोनम कपूर को 9वां, श्रद्धा कपूर को 17वां, आलिया भट्ट को 24वां, माधुरी दीक्षित को 28वां, कंगना रनौत को 38वां और अनुष्का शर्मा को 47वां स्थान मिला है।

    English summary
    According to a reposrt in Eastern eye, UK daily, Gauhar Khan finishes fifth in Asia's sexiest women list beating Anushka, Kareena, Alia.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X