For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    किसान आंदोलन: भारतीय स्टार्स पर भड़की गौहर खान-हर जान की कीमत, लेकिन किसान की जान का क्या?

    By Filmibeat Desk
    |

    अमेरिकन पॅाप स्टार रिहाना ने किसानों के समर्थन में अपनी बात सोशल मीडिया के जरिए लिखी। इसके बाद से एक के बाद एक कई बॅालीवुड कलाकार एक साथ आए और उन्होंने इसे भारतीय लोगों का मामला बताते हुए अपनी एकता को दिखाया। लेकिन कहीं ना कहीं इस मामले को लेकर बॅालीवुड स्टार्स दो तरफ दिखाई दिए।

    रिहाना के अलावा ग्रेटा थनबर्ग समेत कई इंटरनेशनल चेहरों के जरिए किसान आंदोलन को मिले समर्थन को भारतीय सेलेब्स ने इसे भारत के खिलाफ दुष्प्रचार बताया। अब इस मामले पर गौहर खान ने अपनी राय जाहिर की है।

    गौहर खान ने एक ट्वीट किया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। गौहर खान ने भारतीय स्टार्स पर निशाना साझा है। गौहर खान ने एक ट्वीट किया है जिस पर ये बताने की कोशिश की है कि किसानों की जिंदगी भी मायने रखती है। यहां पढ़िए पूरी खबर।

    किसानों की जिंदगी मायने नहीं रखती क्या?

    किसानों की जिंदगी मायने नहीं रखती क्या?

    गौहर खान ने#blacklivesmatter वाले मामले का हवाला देते हुए लिखा कि ओह वह तो भारत का मुद्दा नहीं था। लेकिन लगभग हर भारतीय सेलिब्रिटी ने उसके सपोर्ट में ट्वीट किया। जाहिर है कि हर जिंदगी की कीमत है, लेकिन भारतीय किसान? उनकी जिंदगी मायने नहीं रखती क्या?

    Gauahar Khan snapped with Husband Zaid Darbar at Airport; Watch Video | FilmiBeat
    2020 में अमेरिका में

    2020 में अमेरिका में

    आपको बता दें कि साल 2020 में अमेरिका में अश्वेत जॅार्ज फ्लॅायड की पुलिस हिरासत में मौत हो गई थी, जिसके बाद वहां खूब हिंसक प्रदर्शन हुए। इस पर करीना कपूर खान, दीपिका पादुकोण और करण जौहर के साथ कई स्टार्स ने ट्वीट किया था।

    पॅाप स्टार रिहाना

    पॅाप स्टार रिहाना

    याद दिला दें कि पॅाप स्टार रिहाना के ट्वीट के बाद कई बॅालीवुड स्टार्श ने हैशटैग इंडिया टुगेदर और हैशटैग इंडिया एगेंस्ट प्रोपगेंडा के साथ ट्वीट कर भारत की एकता दिखाई।

    किसानों के प्रदर्शन और सरकार का रुख

    किसानों के प्रदर्शन और सरकार का रुख

    अक्षय कुमार,अजय देवगन, करण जौहर से लेकर सुनील शेट्टी तक, सभी भारत के एकजुट होने का संदेश दे रहे हैं। भारत रत्न से सम्मानित लता मंगेशकर ने किसानों के प्रदर्शन और सरकार के रुख पर अपनी राय बताई है।ये मामला हमारा है हम इसे सुलझाने में पूरी तरह से सक्षम हैं।

    ग्लोबल मंच तक किसान आंदोलन

    ग्लोबल मंच तक किसान आंदोलन

    बता दें कि किसान आंदोलन का मामला अब ग्लोबल मंच तक पहुंच गया है। देश में बॅालीवुड से लेकर क्रिकेट तक। हर बड़ा नाम इस बात पर जोर दे रहा है कि बाहरी प्रपोगेंडा के प्रभाव में नहीं आना है। एकता बनाए रखने की बात कही जा रही है।

    English summary
    Gauahar Khan support Farmer slams Indian celebrities says farmers Life matter ,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X