For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ट्रोल हो रहे रणबीर कपूर के बचाव में उतरीं गौहर खान, कह डाली ये बड़ी बात!

    |

    फिल्म ब्रह्मास्त्र को लेकर काफी चर्चा है लेकिन इस बीच रणबीर कपूर किसी और बात को लेकर चर्चा में है। दरअसल रणबीर कपूर उस समय बड़ी मुसीबत में पड़ गए थे जब उन्होंने अपनी प्रेग्नेंट पत्नी आलिया भट्ट के प्रेग्नेंसी वेट गेन को लेकर कमेंट किया था। नेटिज़न्स ने उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया था। अब, गौहर खान अभिनेता के समर्थन में आईं और ट्रोलर्स पर कटाक्ष किया। गौहर खान एक बॉलीवुड डीवा हैं जिन्होंने अपने अभिनय कौशल, डांस मूव्स और ग्लैमरस लुक से खुद का नाम बनाया है।

    लोगों को नहीं पसंद आई 'लाइगर', अनन्या पांडे का जमकर बन रहा है मजाक, देखिए पब्लिक का रिएक्शन!लोगों को नहीं पसंद आई 'लाइगर', अनन्या पांडे का जमकर बन रहा है मजाक, देखिए पब्लिक का रिएक्शन!

    2020 में, उसने इस्माइल दरबार के बेटे, ज़ैद दरबार के साथ शादी के बंधन में बंधी, और अपने जीवन का सबसे अच्छा जीवन जी रही है। गौहर खान अपनी आवाज के लिए जानी जाती हैं क्योंकि वह कभी भी अपनी राय रखने से नहीं कतराती हैं।

    हाल ही में एक ट्वीट में, वह अपने रॉकेट सिंह के सह-अभिनेता रणबीर कपूर के समर्थन में आईं, जिन्होंने उनकी पत्नी पर एक मजेदार टिप्पणी की थी और ट्रोलर्स को 'चिल पिल ले' कहकर चुप करा दिया था।

    उन्होने लिखा था, ''आज कल लोग कुछ ज्यादा ही संवेदनशील हो गए हैं। अब अपनी बीवी से कुछ हलका फुलका मज़ाक करने पर भी पाबंदी है, क्या पता कौन कहां पे ऑफेंड हो जाए (आजकल लोग बहुत संवेदनशील हो गए हैं।

    लोगों को ठेस पहुंचाओ) एक चिल पिल ले लो यार, लाइट लो, यह दुनिया के बहुत सारे मुद्दों को हल कर देगा।" उनका ट्वीट काफी पसंद किया जा रहा है। रणबीर की बात करें तो उनकी फिल्म अगले महीने रिलीज होने वाली है।

    English summary
    Bollywood Actress Gauahar Khan came to the rescue of Ranbir Kapoor being trolled, said this big thing! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X