»   » बॉलीवुड ने भी बोला.. देवा रे देवा..गणपति देवा..स्वामी तुमसे बढ़कर कौन

बॉलीवुड ने भी बोला.. देवा रे देवा..गणपति देवा..स्वामी तुमसे बढ़कर कौन

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

पूरे देश में इस समय गणेश चतुर्थी का भक्तिमय माहौल में डूबा हुआ है। देश के हर कोने से गणपति बप्पा मोरया..की आवाज आ रही है। शुक्रवार को सैकड़ों श्रद्धालुओं ने गणेश मंदिरों व पूजा पंडालों में भगवान गणेश की पूजा अर्चना की। मायानगरी मुंबई में कई जगह बड़े-बड़े पंडालों में गणेश प्रतिमाएं स्थापित की गई हैं। पूरे शहर का माहौल भक्तिमय हो गया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को राष्ट्र को गणेश चतुर्थी के अवसर पर बधाई दी। प्रधानमंत्री ने ट्विटर पर लिखा, "गणेश चतुर्थी के अवसर पर हम भगवान गणेश को नमन करते हैं। भगवान गणेश हमें अपना आशीर्वाद दें और हमें जीवन में शांति, खुशी तथा बुद्धि प्रदान करें।"

<blockquote class="twitter-tweet blockquote" lang="en"><p>प्रधानमंत्री ने गणेश चतुर्थी के पावन पर्व पर नागरिकों को बधाई दी <a href="http://t.co/VmJw0BnejC">http://t.co/VmJw0BnejC</a></p>— Narendra Modi Ji (@PMOindiaNamo) <a href="https://twitter.com/PMOindiaNamo/statuses/505211785020846081">August 29, 2014</a></blockquote> <script async src="//platform.twitter.com/widgets.js" charset="utf-8"></script>

पूरे देश की तरह बॉलीवुड में भी गणेश उत्सव का शोर है। कई फिल्मी हस्तियों ने गणेश भगवान की पूजा अर्चना करने के लिए अपने घर में गणपति की मूर्ति स्थापित की है तो वहीं अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा सहित अन्य हस्तियों ने शुक्रवार को गणेश चतुर्थी के मौके पर कामना की कि गणपति हर किसी की जिंदगी में प्यार और शांति लाएं।

आईये जानते हैं किन बॉलीवुड हस्तियों ने माइक्रोब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर बधाइयां दीं :

अक्षय कुमार

कानफाड़ू संगीत, जाम, लेकिन कोई शिकायत नहीं है क्योंकि भगवान एक बार फिर हमारे दिलों का रुख कर रहे हैं। गणपति बप्पा मोरया।

प्रियंका चोपड़ा

सभी को गणेश चतुर्थी की शुभकामना। गणपति बप्पा हमें अमन और खुशियों से नवाजें।

श्रद्धा कपूर

वह एक साल दूर रहने के बाद यहां लौटे हैं। गणपति बप्पा मोरया!

तुषार कपूर

गणेश चतुर्थी की बधाई।

विवेक ओबरॉय

गणपति बप्पा मोरया! मोदक और पूरणपोली का लुत्फ उठाओ।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु

सभी को गणेश चतुर्थी की बधाई। गणपति बप्पा मोरया!

English summary
On the occasion of Ganesh Chaturthi Friday, a string of celebrities including Akshay Kumar and Priyanka have wished that the lord brings love and peace in everyone's lives.
Please Wait while comments are loading...