For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गंगूबाई काठियावाड़ी, RRR और फिल्म अटैक को लेकर मेकर्स की बड़ी घोषणा, अफवाहों को किया शांत

    |

    जबकि कोरोनावायरस की दूसरी लहर के बाद सिनेमाघर खुल गए हैं, कई लोग अभी भी संक्रमण के डर से सिनेमाघरों तक जाने में हिचक रहे हैं। ऐसे में कई फिल्म निर्माता अभी भी ऐसे परिस्थिति में ओटीटी रिलीज का विकल्प चुन रहे हैं ताकि किसी भी प्रकार के नुकसान से बचा जा सके।

    इस बीच बीते दिनों अफवाहों ने जोर पकड़ा कि संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी और एसएस राजामौली की फिल्म आरआरआर ओटीटी पर रिलीज की जा सकती है। जॉन अब्राहम की एक्शन फिल्म 'अटैक' को लेकर खबरें तेज थीं। बहरहाल, अब मेकर्स ने एक बयान के साथ सभी अफवाहों को शांत कर दिया है।

    पेन स्‍टूडियोज के के चेयरमैन डॉ. जयंतीलाल गाडा की ओर से बयान जारी कर साफ कहा गया है कि गंगूबाई काठियावाड़ी, अटैक और RRR को सिनेमाघरों में ही रिलीज किया जाएगा।

    उन्होंने लिखा- "हम ये बताना चाहते हैं कि गंगूबाई काठ‍ियावाड़ी, RRR और अटैक सिनेमाघर में रिलीज होंगी। अफवाहें थीं कि ये फिल्में थ‍िएटर से पहले ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी जो कि बिल्कुल गलत है। ये मैग्नम ओपस फिल्में बड़े स्क्रीन के अनुभव के लिए बनी हैं और थ‍िएटर्स में ही रिलीज होंगी।"

    महाराष्ट्र सरकार से फिल्म इंडस्ट्री ने की थियेटर्स खोलने की अपील, हो चुका है 4800 करोड़ का नुकसानमहाराष्ट्र सरकार से फिल्म इंडस्ट्री ने की थियेटर्स खोलने की अपील, हो चुका है 4800 करोड़ का नुकसान

    बता दें, संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी गंगूबाई काठियावाड़ी जुलाई 2021 में रिलीज होने वाली थीं, वहीं RRR के लिए 13 अक्टूबर लॉक किया गया था, लेकिन थियेटरों के खुलने तक इन फिल्मों को टाल दिया गया है।

    देश के लगभग हर राज्य में 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ सिनेमाघर खुल चुके हैं, लेकिन महाराष्ट्र इसे अभी तक बंद रखा गया है। महाराष्ट्र सरकार के निर्णय के बाद ही इन फिल्मों के रिलीज पर योजना बन सकती है। कोई शक नहीं है कि सिनेमाप्रेमियों अब बड़ी स्क्रीन पर फिल्में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

    English summary
    Much awaited movies RRR, Attack and Gangubai Kathiawadi will release on the big screen and not on OTT, production house PEN India Ltd released a statement.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X