For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गणेश हेगड़े डिज़ाइन कर रहे हैं प्रियंका चोपड़ा का संगीत, इन गानों पर थिरकेंगे निक - प्रियंका

    |

    प्रियंका चोपड़ा अपनी शादी की तैयारियों में व्यस्त हैं और अब खबर है कि उनकी पूरे बॉलीवुड स्टाईल का संगीत कोरियोग्राफ करने की ज़िम्मेदारी ली है मशहूर डांस एक्सपर्ट गणेश हेगड़े ने। माना जा रहा है कि निक और उनका पूरा परिवार बॉलीवुड गानों पर ही थिरकते दिखाई देंगे जिसके लिए वो प्रैक्टिस भी कर रहे हैं।

    माना जा रहा है कि जोधपुर का उमैद भवन पैलेस, प्रियंका चोपड़ा की शादी की तैयारियों में जुट चुका है जिसका जायज़ा लेने हाल ही में मधु चोपड़ा जोधपुर पहुंची थीं। 1 - 2 दिसंबर को प्रियंका चोपड़ा की शादी की रस्में पूरी होंगी। वहीं मेहंदी - हल्दी और संगीत की तारीख 28 - 29 नवंबर बताई जा रही है।

    इसके पहले 27 नवंबर तक प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म द स्काई इज़ पिंक की शूटिंग करेंगी। हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म की पूरी टीम को शादी के लड्डू खिला दिए हैं। लेकिन शादी के लड्डू की जगह, उनकी शादी के बैने के डिब्बे में थे फ्रेंच मैकरून। फरहान अख्तर ने इस गिफ्ट की तस्वीरें भी अपडेट की।

    वहीं प्रियंका चोपड़ा की शादी के सारे कपड़े, अबू जानी और संदीप खोसला डिज़ाइन कर रहे हैं। अब प्रियंका चोपड़ा कैसी दुलहन दिखेंगी इसके लिए थोड़ा इंतज़ार करना होगा। लेकिन वो अपने ही किन बॉलीवुड गानों पर थिरक सकती हैं, ये रही उसकी लिस्ट।

    देसी गर्ल

    देसी गर्ल

    अब प्रियंका और परिणीति मिलकर, देसी गर्ल पर दो चार ठुमके नहीं मारेंगी तो संगीत फीका ही रह जाएगा। इस बार मौका भी है और माहौल भी। ऐसे में प्रियंका का संगीत में देसी गर्ल पर ठुमके लगाना तो बनता है।

    Priyanka Chopra Nick Jonas Wedding: Sanam Puri's Band to Perform at Cocktail party | Filmibeat
    से ना से ना

    से ना से ना

    ब्लफमास्टर का ढोल बजदा, आज भी पंजाबी शादियों की जान है। ऐसे में इस पर लड़की वालों के ठुमके लगाना तो बनता है।

    सैंया रे

    सैंया रे

    सलाम - ए - इश्क का ये गाना, प्रियंका चोपड़ा के करियर के बेस्ट गानों में से एक है। वैसे तो ये गाना कुंवारे लड़कों पर फबता है लेकिन जब तक शादी नहीं हो जाती तब तक निक भी कुंवारे ही हैं।

    मीठी मीठा बातां

    मीठी मीठा बातां

    आप में से कई लोगों को ये गाना भले ही ना याद हो लेकिन एक तरह से प्रियंका चोपड़ा के करियर का माई नी माई यही गाना है। फिल्म का नाम था आप की खातिर।

    डार्लिंग

    डार्लिंग

    प्रियंका चोपड़ा की फिल्म सात खून माफ का ये गाना जश्न में काफी मज़ेदार होता है। और महफिल में बीट्स का तड़का लगाने में भी ये गाना काफी काम आएगा।

    मी रक्सम

    मी रक्सम

    वक्त रेस अगेंस्ट टाइम का ये गाना शादी के जश्न का ही गाना है। फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार और शेफाली शाह इस गाने पर थिरकते दिखे थे।

    लाल दुपट्टा

    लाल दुपट्टा

    अब जब तक प्रियंका चोपड़ा एकदम देसी गर्ल अंदाज़ में इस गाने पर ठुमके ना लगाएं, तब तक तो संगीत पूरा ही कैसे हुआ।

    तैनू लेके मैं जावांगा

    तैनू लेके मैं जावांगा

    प्रियंका चोपड़ा और सलमान खान के इस गाने में सब कुछ है, डोली बारात, बैंड और दूल्हा दुलहन। ऐसे में कमी है तो किसी के थिरकने की।

    मुझसे शादी करोगी

    मुझसे शादी करोगी

    अब जब तक निक जोनस, पूरे बॉलीवुड अंदाज़ में प्रियंका चोपड़ा से ये सवाल नहीं पूछ लेते तब तक बॉलीवुडिया शादी का मज़ा कैसे आएगा।

    राम चाहे लीला

    राम चाहे लीला

    महफिल में थोड़ा सा सुरूर चढ़ाने के लिए राम लीला का ये आईटम ट्रैक तो अति आवश्यक है। मतलब कि हर संगीत में ऐसा एक गाना तो होना ही चाहिए।

    तूने मारी एंट्रियां

    तूने मारी एंट्रियां

    गुंडे का ये गाना, रणवीर सिंह अपनी शादी में इस्तेमाल कर चुके हैं। प्रियंका अपनी शादी में कर लें क्योंकि वापस अर्जुन कपूर तो अपनी शादी में वैसे भी करेंगे ही।

    गल्लां गूदियां

    गल्लां गूदियां

    पंजाबी शादियों में वैसे भी जब तक बोलियां नहीं गाई जाएं शादी का मज़ा ही नहीं आता और प्रियंकं के पास तो अपनी खुद की ही है। दिल धड़कने दो का ये गाना तो इस महफिल की जान बनेगा ही बनेगा।

    रात के ढाई बजे

    रात के ढाई बजे

    अब थोड़ा सा थिरकना तो कमीने के इस गाने पर भी बनता है। भले ही रात के ढाई ही क्यों ना बज जाएं!

    English summary
    Priyanka Chopra and her squad is gearing up for a high voltage Bollywood Sangeet which is being choreographed by Ganesh Hegde. Venue for this East meets West wedding is Umaid Bhawan palace, Jodhpur.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X