For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Visarjan- शिल्पा शेट्टी के घर से विदा हुए गणपति, थिरकतीं हुईं नजर आईं अभिनेत्री!

    |

    अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के यहां से इस वक्त गणपति विसर्जन की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं और उनको काफी पसंद किया जा रहा है। हर साल भगवान गणेश को घर लाने वाली शिल्पा शेट्टी ने शुक्रवार को उन्हें विदाई दी। इस दौरान शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा और बेटे के साथ नजर आईं। इसके अलावा इस दौरान उनकी बहन शमिता शेट्टी और उनकी मां भी नजर आईं हैं। शिल्पा शेट्टी बुधवार को भगवान गणेश को घर में लाईं थीं।

    बिलकिस बानो रेप केस पर बोलीं शबाना आजमी, 'शर्म आ रही है'बिलकिस बानो रेप केस पर बोलीं शबाना आजमी, 'शर्म आ रही है'

    इसी के साथ उनको मुंबई में उनके आवास के बाहर उत्सव के दौरान नृत्य करते हुए देखा गया। शिल्पा शेट्टी के लिए उत्सव की शुरुआत तब हुई, जब वह बुधवार को अपने परिवार के साथ भगवान गणेश को घर ले आईं।

    अभिनेता ने उत्सव से कई तस्वीरें पोस्ट कीं। बुधवार को अभिनेत्री ने उत्सव से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में शिल्पा शेट्टी, राज कुंद्रा और उनके बच्चे वियान और समीशा भगवान गणेश की मूर्ति के साथ पोज दे रहे हैं।

    उनके कैप्शन में लिखा है, "और वह वापस आ गए हैं... गणपति बप्पा मोरया। साल का मेरा पसंदीदा समय।" शिल्पा शेट्टी उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो कि अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और एक्टिविटी को लेकर चर्चा में रहतीं हैं। इस वक्त भी उनकी तस्वीरें काफी पसंद की जा रहीं हैं।

    English summary
    Ganapati departed from Shilpa Shetty's house, the actress was seen dancing! Read the details.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X