»   » बिग बॉस ने अब गेम अपने हाथ में लिया

बिग बॉस ने अब गेम अपने हाथ में लिया

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi
rageshwari
कल रात को बिग बॉस 5 के घर में रह रहे लोगों को बहुत बड़ा सर्प्राइज मिला जब बिग बॉस ने खुद दो लोगों को नॉमिनेट किया। सबसे पहले तो बिग बॉस ने पूजा मिश्रा को फटकार लगायी फिर सजा स्वरूप खुद उन्हें नॉमिनेट किया। इसके बाद इस घर में रह रहे लोगों को बहुत बड़ा झटका तब मिला जब रागेश्वरी को बिग बॉस ने नॉमिनेट किया। बिग बॉस का फरमान ना पूरा कर सकने के कारण रागेश्वरी को भी बिग बॉस ने उन्हें यह सजा सुनाई।

इसके बाद इस हफ्तें के नॉमिनेशन में घर के सदस्यों ने भाग लिया लेकिन इसमें सिद्धार्थ नये मेहमान है इसलिए उन्हें इस नॉमिनेशन का हिस्सा नहीं बनना पड़ा। मंदीप को भी कैप्टन होने का फायदा मिला। लोगों ने महक चहल, जुही परमार, सोनाली और अमर उपाध्याय का नाम नॉमिनेशन के लिए चुना। इस तरह से इस हफ्ते एक साथ 6 लोगों का नाम नॉमिनेशन की प्रक्रिया से जुड़ गया है।

बिग बॉस ने अब तक चल रहे गेम को और भी मजेदार बनाने के लिए गेम पूरी तरह से अपने हाथ में ले लिया है। साथ ही इस घर में रह रहे लोगों की गुटबाजी भी इस बार के नॉमिनेशन में देखने को मिली, अमर को 6 लोगों ने नॉमिनेट किया, सोनाली और जुही को 4 वोट्स मिले। अंत में इस घर की कैप्टन मंदीप ने महक का नाम अंत मे लिया इस तरह से महक भी घर से बाहर होने के लिए चुन ली गयीं।

Please Wait while comments are loading...