For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    हॉलीवुड डायरेक्टर गैल गैडोट ने शाहीन बाग वाली दादी को कहा वंडर वुमन, लोग कर रहे हैं ट्रोल

    |

    इस समय हॉलीवुड की फिल्म वंडर वुमन 1984 चर्चा में चल रही है और हाल ही में वो रिलीज हुई थी। लेकिन इस समय इस फिल्म के निर्देशक गैल गैडोट फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपनी एक पोस्ट को लेकर चर्चा में चल रहे हैँ। बता दें कि गैल गैडोट ने एक तस्वीर शाहीन बाग वाली दादी (बिल्किस दादी) की साझा की थी और एक कैप्शन देते हुए उनकी तारीफ की थी। इसके अलावा गैल गैडोट ने बिल्किस दादी को वंडर वुमन भी कहा है।

    ईशा गुप्ता ने टॉपलेस तस्वीर के साथ 2020 को किया विदा, साल के अंत में दिखीं बेहद बोल्डईशा गुप्ता ने टॉपलेस तस्वीर के साथ 2020 को किया विदा, साल के अंत में दिखीं बेहद बोल्ड

    उनके इस पोस्ट के बाद लोग लगातार उनको बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे में एक यूजर जिसका मोनिका है, उसने लिखा है.. 'भारत में महिलाओं की समानता के लिए बिल्किस नहीं लड़ी हैं..

    बल्कि वे उस एक कानून के खिलाफ प्रदर्शन में शामिल थीं जिससे दक्षिण एशिया की पीड़ित माइनॉरोटिज को नागरिकता दी जा रही थी।

    इस बात को आपको अच्छे से पढ़ना चाहिए गैल गैडोट।' इसके अलावा भी कई ऐसे लोग हैं जो कि उनको ट्रोल कर रहे हैं। गैल गैडोट हॉलीवुड की काफी शानदार फिल्ममेकर्स में से एक हैं और उनको काफी पसंद किया जाता है।

    हाल ही में वंडर वुमन 1984 रिलीज हुई थी जिसको देखने के लिए भारत के सुपरस्टार ऋतिक रोशन भी खुद को थिएटर जाने से नहीं रोक पाए थे। शाहीन बाग वाली दादी के नाम से मशहूर बिल्किस बानों भी अक्सर चर्चा में रहती हैं।

    English summary
    Hollywood Director Gal Gadot says Wonder Women to Bilkis Dadi who is Famous for Shahin Bagh protest.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X