For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सनी देओल की फिल्म 'गदर- एक प्रेम कथा' के सेट पर थप्पड़ मारकर कपिल शर्मा को किया गया बाहर!

    By Filmibeat Desk
    |

    कपिल शर्मा को लेकर यह खुलासा हुआ कि वह सनी देओल की फिल्म गदर एक प्रेम कथा में एक छोटी सी भूमिका निभा चुके हैं। लेकिन कपिल के इस सीन को फाइनल फिल्म के दौरान काट दिया गया। रिपोर्ट अनुसार इस बात की जानकारी एक्शन निर्देशक टीनू वर्मा ने दी है। उन्होंने बताया कि शूटिंग के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि वह कपिल से बेहद नाराज थे। उन्होंने कपिल को बाहर निकलवा दिया था। टीनू वर्मा ने कहा कि सेट जहां पर गदर को शूट किया जा रहा था, मैं वहां कैमरा संचालित करना रहा था।

    और फ्रेम को देख रहा था जब मैंने एक आदमी को दूसरी दिशा में भागते देखा। मैंने उसे फोन किया और पूछा कि उसने ऐसा क्यों किया, और उससे कहा 'तेरी वजह से एक और हुआ' शॉट, इधर ही जाना। टीनू ने कहा कि एक सीन में भीड़ को ट्रेन की तरफ भागने को बोला गया था।एक्शन बोलने पर पूरी भीड़ सही दिशा में जा रही थी। एक लड़का था जो कि उल्टी दिशा में भाग रहा था।

    कपिल शर्मा फिर से उल्टी दिशा में दौड़ने लगा

    कपिल शर्मा फिर से उल्टी दिशा में दौड़ने लगा

    टीनू ने कपिल को बुलाया और कहा कि तेरी वजह से एक और शॉर्ट लेना पड़ रहा है। फिर से जब दूसरी बार शॅाट लिया गया तो वह कपिल शर्मा फिर से उल्टी दिशा में दौड़ने लगा था। मैंने फिर से उसकी कान के नीचे थप्पड़ मारा। मैंने उसे फिल्म से बाहर कर दिया।

    कपिल शर्मा ने भी किया खुलासा

    कपिल शर्मा ने भी किया खुलासा

    आपको बता दें कि कपिल शर्मा ने भी इस पर खुलासा करते हुए द कपिल शर्मा शो पर खुलासा किया था कि उन्होंने गदर एक प्रेम कथा में काम किया था। सनी देओल शो में अतिथि थे। जब उन्हें याद आया कि उन्होंने फिल्म में काम किया था, लेकिन उनकी हरकतों के कारण उनका हिस्सा एडिट कर दिया गया था। कपिल ने कहा था, "जब मैंने खाली जगह देखी तो मैं दौड़ा। उसने (टीनू) मुझे पकड़ लिया ।

    कपिल शर्मा और गदर

    कपिल शर्मा और गदर

    फिल्म रिलीज हो गई और मैं अपने दोस्तों को अपना सीन दिखाने के लिए थिएटर ले गया। मेरा सीन काट दिया गया था।" गौरतलब है कि सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत अनिल शर्मा की फिल्म 'गदर: एक प्रेम कथा' बॉलीवुड की सबसे प्रतिष्ठित फिल्मों में से एक है।'गदर: एक प्रेम कथा' की सुपर सफलता के बाद, अनिल शर्मा अपनी मुख्य जोड़ी सनी देओल और अमीषा के साथ इसके सीक्वल की शूटिंग कर रहे हैं। पटेल।

    English summary
    Gadar Ek Prem Katha action director slapped Kapil sharma because this reason,here read in details
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X