For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    गदर 2- सनी देओल की इस धमाकेदार फिल्म से जुड़ा नया विवाद, मेकर्स पर लगे ऐसे आरोप!

    |

    कुछ समय पहले सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 का ऐलान हुआ था और इस वक्त फिल्म की शूटिंग जारी है। फैंस उत्साहित हैं कि फिल्म गदर की यादें एक बार फिर से ताजा होंगी और सनी देओल की दहाड़ बड़े पर्दे पर सुनाई देगी। लेकिन अब जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं वो फैंस को उत्साहित नहीं बल्कि निराश करने वाली है। इस फिल्म से जुड़ा एक विवाद सामने आया है।

    शानदार डांसर भी हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी? 'टिकू वेड्स शेरू' फिल्म में दिखेगा अलग अंदाज!शानदार डांसर भी हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी? 'टिकू वेड्स शेरू' फिल्म में दिखेगा अलग अंदाज!

    रिपोर्ट्स के अनुसार, 10 दिनों की शूटिंग हिमाचल प्रदेश के पालमपुर के भालेद गांव में थी। खबर है कि जिस संपत्ति की शूटिंग हुई थी, उसके मालिक ने फिल्ममेकर्स पर आरोप लगाएं हैं कि मेकर्स के द्वारा उनको धोखा दिया गया है।

    कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक.. इस संपत्ति के मालिक का दावा है कि शूटिंग के लिए उनके द्वारा सिर्फ 3 कमरे और 1 हॉल दिया गया था और 11,000 रुपये प्रतिदिन का निश्चित किराया तय हुआ था।

    निर्माताओं पर आरोप

    निर्माताओं पर आरोप

    निर्माताओं ने पूरी संपत्ति पर मुकदमा कर दिया और इसके अलावा उन्होंने 2 कनाल जमीन और मालिक के बड़े भाई के घर का भी इस्तेमाल किया। इसके बाद उस संपत्ति का मालिक काफी परेशान है। इस मालिक की मानें तो उसके घर में सभी लोग काफी परेशान हैं और किसी गलत बात के होने की आशंका जता रहे हैं।

    56 लाख रुपये का बिल सौंप दिया

    56 लाख रुपये का बिल सौंप दिया

    पूरा विवाद तब सुर्खियों में आया जब संपत्ति के मालिक ने फिल्म के निर्माताओं को 56 लाख रुपये का बिल सौंप दिया। संपत्ति के परिवार के सदस्यों का दावा है कि उनके साथ विश्वासघात किया गया और उनसे किया गया वादा पूरा नहीं किया गया।

    आधिकारिक होने का इंतजार

    आधिकारिक होने का इंतजार

    हालांकि इस पूरे मामले को लेकर मेकर्स की तरफ से किसी तरह की बात नहीं कही गई है और इसके आधिकारिक होने का इंतजार है।

    अनिल शर्मा

    अनिल शर्मा

    इस फिल्म की बात करें तो इसको अनिल शर्मा एक बार फिर से बना रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि फिल्म आने वाले समय में एक बड़ा धमाका करने के लिए आ रही है। फिल्म के सेट से कई बार सनी देओल और अमीषा पटेल की तस्वीरें सामने आ चुकी हैं।

    अपने 2

    अपने 2

    सनी देओल लंबे समय के बाद किसी फिल्म का हिस्सा बनने जा रहे हैँ। इसके अलावा वो अपने परिवार के साथ फिल्म अपने 2 को लेकर खबरों में हैँ। जल्दी ही फिल्म से अपडेट सामने आएगी।

    English summary
    Gadar 2- New controversy related to film of Sunny Deol, such allegations against the makers! Fans waiting for this film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X