For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना से लड़ने अस्पताल पहुंचे डॉक्टर- एक्टर आशीष गोखले, रह चुके हैं अक्षय कुमार के को-स्टार

    |

    कोरोना वायरस महामारी के चलते एक ओर पूरी दुनिया काफी संकट में तो वहीं कुछ ऐसे लोग भी हैं जो कि बिना डरे इस महामारी का इलाज करने में जुटे हुए हैं। हम बात कर रहे हैं उन डॉक्टर्स की जो कि इस बीमारी से निपटने के लिए लोगों की जान बचाने के लिए दिन रात मेहनत कर रहे हैँ। ऐसे में जो एक मामला सामने आया है वो आपको खुश करने के लिए काफी है और ये बताने के लिए काफी है कि अपने फर्ज को कभी नहीं भूलना चाहिए।

    सना खान ने ब्रेकअप पर किया खुलासा- बॉयफ्रेंड नहीं चाहता था कि वो सलमान खान से मिलें!सना खान ने ब्रेकअप पर किया खुलासा- बॉयफ्रेंड नहीं चाहता था कि वो सलमान खान से मिलें!

    हम बात कर रहे अक्षय कुमार की फिल्म गब्बर इज बैक में नजर आए अभिनेता आशीष गोखले की। गौरतलब है कि आशीष गोखले एक डॉक्टर हैं जिन्होने अपनी डॉक्टरी छोड़कर अभिनेता बनना पसंद किया था।

    लेकिन इस मुसीबत की घड़ी में जब देश को डॉक्टर्स की सबसे ज्यादा जरूरत है वो वापस अपनी ड्यूटी पर लौट आए हैं। जी हां आशीष को 25 मार्च को अस्पताल से कॉल आया था तो उन्होने बिना किसी देरी के अस्पताल जॉइन किया और इस समय अपनी ड्यूटी पर लगे हुए हैं।

    आशीष के ये खबर काफी तेजी से वायरल हो रही है लोग उनके इस फैसले से काफी ज्यादा खुश हैं और उनका धन्यवाद अदा कर रहे हैं। अक्षय कुमार के साथ फिल्म गब्बर इज बैक में उन्होने काफी शानदार रोल निभाया था जो कि काफी ज्यादा चर्चा में रहा था। इस समय उनका ये काम याद किया जा रहा है।

    English summary
    Gabbar is Back star Ashish gokhale back to the Hospital to fight Corona virus. He is a Doctor Too.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X