For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    CONFIRM: अजय देवगन की बादशाहो...ज़बर्दस्त कास्ट और कहानी!

    |

    [बॉलीवुड समाचार] अजय देवगन स्टारर बादशाहो को लेकर अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन एक प्रेस कॉन्फ्रेन्स के दौरान फिल्म के बारे में काफी कुछ बाहर आ गया है।

    मिलन लूथरिया की बादशाहो अपनी ड्रीम टीम के साथ तैयार है। हालांकि बादशाहो काम तब रूका हुआ लगा जब फिल्म से पहले श्रुति हासन और फिर लीज़ा हेडन ने अपने कदम पीछे खींच लिए।

    [सलमान - अजय ने लगाया शुद्धि पर ग्रहण!]

    लेकिन फिल्म अप्रैल 2016 से अपनी शूटिंग शुरू कर रही है।फिल्म की कास्ट और क्रू फाइनल हो चुकी है। फिल्म की फीमेल लीड के लिए करीना कपूर और पैरेलल लीड के लिए विद्युत जामवाल का नाम फाइनल हो चुका है।

    मिलन लूथरिया की ये फिल्म ड्रीम कास्ट है। और इसके अलावा फिल्म के बाकी एक्टर्स और कहानी भी फाइनल हो चुके हैं। फिल्म जनवरी 2017 में रिलीज़ के लिए तैयार रहेगी।

    [WAR 2016: सलमान - ऋतिक - अजय का BOX OFFICE!]

    वहीं अजय देवगन फिलहाल भले ही शिवाय के साथ व्यस्त हैं लेकिन जल्द ही वो बादशाहो की शूटिंग के लिए मौजूद होंगे। जानिए फिल्म की सारी डीटेल्स -

    इमरजेंसी की कहानी

    इमरजेंसी की कहानी

    बादशाहो राजस्थान के सेट अप पर बनी इमरजेंसी के दौरान की कहानी है और इसमें 70 के दशक का पूरा फील लाने की कोशिश की जा रही है। फिल्म की हर डीटेल पर काम किया जा रहा है।

    राजस्थानी राजकुमारी

    राजस्थानी राजकुमारी

    फिल्म में करीना कपूर एक राजस्थानी राजकुमारी की भूमिका निभाएंगी। काफी समय बाद अजय देवगन और करीना कपूर एक साथ वापसी करेंगे।

    तीन बार रिजेक्ट

    तीन बार रिजेक्ट

    इसके पहले मिलन करीना को चोरी चोरी और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई दोबारा के लिए मना चुके हैं। लेकिन स्क्रिप्ट बदलने के बाद भी बेबो को फिल्म पसंद नहीं आई।

    विद्युत होंगे पैरेलल लीड

    विद्युत होंगे पैरेलल लीड

    हालांकि फिल्म में विद्युत का किरदार निगेटिव होगा या पॉज़िटिव इस पर फिलहाल संशय है लेकिन उनका पैरेलल लीड फाइनल है। हो सकता है कि फिल्म के मेन विलेन विद्युत हों।

    पुलकित सम्राट

    पुलकित सम्राट

    पुलकित को भी फिल्म में पक्का माना जा रहा है। हालांकि अपने किरदार और इस फिल्म दोनों के बारे में पुलकित फिलहाल ज़्यादा बात करना नहीं चाह रहे हैं।

    ज़बर्दस्त को स्टार

    ज़बर्दस्त को स्टार

    फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट भी तगड़ी है। जॉनी लीवर और राजपाल यादव यानि कि कॉमेडी का डोज़ और राहुल देव यानि कि सस्पेंस और एक्शन का डोज़!

    आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन

    आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन

    फिल्म की स्टोरी जैसे ही मिलन के दिमाग में आई वो अजय से मिलने पहुंच गए। अजय ने पूछा क्या हो गया तो मिलन ने आइडिया बताना शुरू किया और आधे घंटे में ही फिल्म ओके डन हो गई।

    मिलन लूथरिया

    मिलन लूथरिया

    फिल्म को मिलन लूथरिया डायरेक्ट करेंगे जो अजय को कच्चे धागे और वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में डायरेक्ट कर चुके हैं। फिल्म की शुरूआत भी कच्चे धागे के दिन यानि 15 जनवरी को एक गाने की रिकॉर्डिंग के साथ हो चुकी है।

    फरवरी ब्रेक

    फरवरी ब्रेक

    फिल्म के लिए अजय देवगन अप्रैल से पूरी तरह जुट जाएंगे और फिल्म 2017 के रिपब्लिक डे पर सबके सामने होगी। फिल्म में पूरा देशभक्ति फील आने की भी संभावना है।

    क्लैश को कौन रोकेगा

    क्लैश को कौन रोकेगा

    MUST READ

    2017 का धमाका - अजय Vs ऋतिक Vs अक्षय!

    English summary
    Full Details of Ajay Devgn's Baadshaaho are out and it is a dream cast!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X