For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दो हिट फिल्मों के बाद, 'फुकरे' फ्रैंचाइजी की तीसरी फिल्म भी शुरु- तैयारी करते टीम एक झलक

    By Filmibeat Desk
    |

    फुकरे फ्रैंचाइज़ी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रही है। साल 2013 में आई फुकरे और 2017 में आई फुकरे रिटर्न्स की सफलता के बाद अब फिल्म के तीसरे पार्ट पर भी अब काम शुरु किया जा चुका है। दर्शकों को उत्साहित करते हुए, निर्माता रितेश सिधवानी ने फुकरे 3 के नैरेशन टाइम से एक झलक शेयर की है। कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी से अपनी पहली दो फिल्मों की भारी सफलता के बाद, टीम इस तीसरी कड़ी के लिए उत्साहित है।

    वेर्चुअल नरेशन टाईम 'फुकरों कि टोली' के साथ सिधवानी ने स्क्रीन शेयर करते हुए लिखा, "Narration time with fukron ki toli! Get ready for some fukrapanti.. #fukrey3

    इससे पहले, एक्सेल एंटरटेनमेंट ने स्क्रिप्ट सेशन्स से एक तस्वीर साझा की थी- फुकरे 3, वॉल्यूम और ऑडिशन की तस्वीर। यह उल्लेखनीय है कि रितेश सिधवानी ने स्क्रिप्टिंग के लिए लॉकडाउन के समय का उपयोग किया और प्रोजेक्ट को शुरू रखा।

    फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर ने एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले किया है। फिल्म में मुख्य किरदारों में दिखेंगे.. पुल्कित सम्राट, वरुण शर्मा, अली फजल, मनजोत सिंह, ऋचा चड्डा, विशाखा सिंह और प्रिया आनंद।

    फ्रैंचाइज़ की तीसरी कड़ी लॉकडाउन से पहले से पाइपलाइन में है, अब रितेश की पोस्ट को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म जल्द ही फ्लोर पर आएगी। फिल्म 2021 में रिलीज हो सकती है।

    सुशांत केस - रिया चक्रवर्ती ने हाईकोर्ट से कहा, 'सीबीआई को ट्रांसफर हो जांच, NCB को अधिकार नहीं'

    English summary
    Ritesh Sidhwani teased the fans as he shared a glimpse from the narration time of Fukrey 3 on social media.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X