For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    तापसी पन्नू , रानी मुखर्जी से यामी गौतम तक महिला प्रधान फिल्मों की प्रभावशाली लाइन अप, पढ़िए डिटेल

    By Filmibeat Desk
    |

    महिला आधारित फिल्मों की एक लंबी फेहरिस्त लेकर आ रहा है जी स्टूडियो। फिल्मों के साथ-साथ कलाकारों का मिश्रण वह है जो कागज पर आदर्श है और एक साथ रखे जाने पर भी बेहतर है।जैसे-जैसे दर्शक सिनेमाघरों का दौरा करने के लिए तैयार होते हैं, यहां ज़ी स्टूडियोज की कुछ फिल्मों की एक त्वरित सूची दी गई है, जो महिलाओं को मुख्य मंच पर ले जाती हैं, और इसलिए, उन्हें अवश्य देखना चाहिए।

    यामी गौतम के साथ लॉस्ट

    एक इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा लॉस्ट अनिरुद्ध रॉय चौधरी द्वारा निर्देशित है और नमः पिक्चर्स के साथ ज़ी स्टूडियो द्वारा समर्थित है। यह दूसरों के बीच प्रतिबद्धता, जिम्मेदारी के कई विषयों का पता लगाएगा और कहानी का एक सामाजिक संदर्भ होगा। एक इमोशनल थ्रिलर, फिल्म इस साल रिलीज होगी।

    तापसी पन्नू के साथ ब्लर

    अजय बहल द्वारा निर्देशित, फिल्म एक महिला की दृष्टि खोने की कहानी है, जबकि वह अपनी जुड़वां बहन की मौत की जांच पर काम कर रही है। केंद्र में एक मनोरंजक कथानक और तापसी के साथ, यह एक आशाजनक है।

    Rani Mukerjis

    श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे रानी मुखर्जी के साथ

    आशिमा छिब्बर द्वारा लिखित और निर्देशित, यह फिल्म एक भारतीय जोड़े की सच्ची कहानी बताती है, जिनके बच्चों को नॉर्वेजियन कल्याण सेवाओं द्वारा ले जाया गया था। एक दिलचस्प आधार और रानी मुख्य भूमिका में, यह फिल्म ज़ी स्टूडियो की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है।

    जनहित में जारी के साथ नुसरत भरूचा

    10 जून, 2022 को रिलीज होने वाली इस फिल्म का निर्देशन जय बसंतू सिंह ने किया है। नुसरत के साथ, इसमें अनु ढाका, विजय राज और प्रतीश त्रिपाठी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म एक युवा लड़की की कहानी है जो एक बदलाव लाने की कोशिश कर रही है और इसलिए एमपी के एक छोटे से शहर में कंडोम बेचने का काम करती है। फिल्म सामाजिक वर्जनाओं, पारिवारिक प्रतिरोध और अन्य बाधाओं के बारे में बात करने की कोशिश करती है जिनसे उसे निपटना पड़ता है।

    संजना सांघी के साथ ओम: द बैटल

    कपिल वर्मा द्वारा निर्देशित, फिल्म 1 जुलाई, 2022 को रिलीज के लिए तैयार है। एक पावर पैक एक्शन ड्रामा, फिल्म आशाजनक दिखती है और संजना सांघी को पूरी तरह से अलग अवतार में दिखाती है, जो वास्तव में प्रशंसकों के उत्साह को जोड़ने का हर कारण है।

    English summary
    From Taapsee Pannu to Rani Mukerji here read Zee Studios impressive line-up of female-oriented films, here read
    IIFA Banner
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X