For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डेरा सच्‍चा सौदा वाले बाबा बने हीरो, साऊथ इंडियन एक्‍ट्रेस के साथ बना रहे हैं फिल्‍म

    |

    नयी दिल्‍ली (ब्‍यूरो)। ड्रग्‍स ना लेना रे.... ड्रग्‍स ना लेना... वरना पड़ जाएगा लेने का देना। अलग-अलग तरीकों से नशा के खिलाफ अभियान चलाने वाले तथाकथित आध्‍यात्‍मिक संगठन 'डेरा सच्‍चा सौदा' चीफ गुरुमीत राम रहीम इन दिनों शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं। जी हां रूप बदलने में माहिर गुरमीत राम र‍हीम अब एक्‍टर बनने जा रहे हैं और हिंदी मूवी से डेब्‍यू करने जा रहे हैं। इस फिल्‍म में राम रहीम खुद लीड रोल में है। हालांकि फिल्‍म का नाम अभी सार्वजनिक नहीं किया गया है मगर सूत्रों से जो जानकारी मिल रही है उसके मुताबिक आध्‍यात्‍मिक और मनोरंजन सामग्री वाली यह फिल्‍म जनवरी में रिलीज हो जाएगी।

    सबसे खास बात ये है कि फिल्‍म में डेरा सच्‍चा सौदा चीफ गुरमीत राम रहीम के अपोजिट में एक साउथ इंडियन एक्‍ट्रेस है। जानकारी के मुताबिक कई ये अभिनेत्री कई मलयाली फिल्‍मों और हिंदी सीरियलों में काम कर चुकी है। हालांकि डेरा से जुड़े सूत्रों ने एक्ट्रेस के नाम का खुलासा नहीं किया है। एक अंग्रेजी अखबार की रिपोर्ट के मुताबिक मूवी में पांच-छह गाने होंगे, जिन्हें डेरा चीफ ने खुद लिखे और गाए हैं। इस फिल्म को फाइनेंस भी डेरा ही कर रहा है।

    जानकारी के मुताबिक "क्योंकि सास भी कभी बहू थी" जैसे कई हिंदी सीरियलों को डायरेक्ट कर चुके जीतू अरोड़ा इस मूवी को डायरेक्ट कर रहे हैं। हालांकि सूत्रों का कहना है कि मूवी के कुछ हिस्सों को सिंह ने भी डायरेक्ट किया है। मूवी के अंत में एक सोशल मैसेज भी होगा और इसमें डेरा द्वारा शुरू की गई सामाजिक पहलों के बारे में भी दिखाया जाएगा। मूवी के माध्यम से डेरा अपनी पहुंच इंटरनेशनल दर्शकों तक बनाने की कोशिश करेगा। मूवी को कई भाषओं में डब किया जाएगा और देशभर के थियटरों में रीलिज किया जाएगा। इंटरनेशनल दर्शकों के लिए इसे अंग्रेजी में भी डब किया जाएगा।

    English summary
    After rock music, Gurmeet Ram Rahim Singh, the head of religious sect Dera Sacha Sauda, is all set to make his debut in films. The 47-year-old dera chief is currently busy shooting for a Hindi movie that has him in the lead.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X