For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    पॉर्न स्टार मिया खलीफा ने कर ली लॉकडाउन में शादी- प्राइवेट वीडियो किया शेयर- खुल गया सीक्रेट !

    By Staff
    |

    पूर्व पॉर्न स्टार मिया खलीफा लंबे समय से अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं। लॉकडाउन के चलते उनकी शादी बीच में ही अटक गई। जून 2020 में मिया खलीफा बॉयफ्रेंड संग शादी रचाने वाली थी। लेकिन अब खबरें सामने आ रही है कि लॉकडाउन के बीच मिया खलीफा ने शादी रचा ली है। खुद मिया खलीफा ने बॉयफ्रेंड संग प्राइवेट वीडियो शेयर किया जिससे ये संकेत मिले की वह शादी कर चुकी हैं।

    AskSRK: 6 साल के अबराम के लिए ट्विटर पर शादी का रिश्ता, शाहरुख खान को बेटे के लिए लड़की आ गई पसंदAskSRK: 6 साल के अबराम के लिए ट्विटर पर शादी का रिश्ता, शाहरुख खान को बेटे के लिए लड़की आ गई पसंद

    कोरोना वायरस के चलते मिया खलीफा की शादी पोस्टपोन हो गई। कोरोना की तबाही के चलते जून में होने वाली पूर्व पॉर्न स्टार की शादी में अड़चन आ गई। लेकिन वहीं उनकी वीडियो इस बात की ओर इशारा करती है कि वह शादी रचा चुकी है।

    पिछले लंबे समय से मिया खलीफा बॉयफ्रेंड रॉबर्ड सैंडबर्ग के साथ रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने शादी करने का फैसला लिया लेकिन कोरोना के चलते दोनों की शादी रुक गई। पढ़िए क्या वाकई मिया खलीफा की शादी हो चुकी है।

    वीडियो

    वीडियो

    मिया खलीफा ने अपने पर्सनल रूम से ये वीडियो शेयर की है। जिसमें वह बाथरोब पहने नजर आ रही है। वहीं रॉबर्ट सोफे पर डॉगी संग लेटे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में मिया फुल मस्ती में डांस करती दिख रही हैं।

    वीडियो से शादी का खुलासा !

    वीडियो से शादी का खुलासा !

    मिया ने इस वीडियो पर रॉबर्ट को पति कहा। ये पहला मौका होगा जब उन्होंने बॉयफ्रेंड को हैसबैंड कहा। इसके बाद मीडिया में शादी की खबरे चलने लगी। दरअसल मिया खलीफा लिखती हैं कि मेरे पति जो कि एक अहम एम्पलॉय हैं, वह हमेशा मेरे साथ हैंगआउट कर रहे हैं।

    शादी का ऐलान

    शादी का ऐलान

    कुछ महीने पहले ही मिया खलीफा ने अपनी शादी का ऐलान किया था। हालांकि लॉकडाउन के चलते इस शादी के बीच अड़चन आ गई। मिया ने बताया था कि सैंडबर्ग ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था। जिसके लिए उन्होंने तुरंत हां कह दिया। रॉबर्ट सैंडबर्ग मूल रूप से स्वीडन के रहने वाले हैं।

    दूसरी शादी

    दूसरी शादी

    मिया खलीफा की ये दूसरी शादी होगी। उन्होंने पहली शादी अपने स्कूल के बॉयफ्रेंड संग हुई थी। लेकिन ये रिश्ता ज्यादा नहीं चल सका और दोनों 2014 में अलग हो गए।

    छोड़ दी पॉर्न इंडस्ट्री

    छोड़ दी पॉर्न इंडस्ट्री

    मिया खलीफा पॉर्न इंडस्ट्री छोड़ चुकी हैं। एडल्ट फिल्मों का सफर वह खत्म कर चुकी हैं। फिलहाल वह स्पोर्ट चैनल में कमंटेटर का काम करती हैं।

    मिया खलीफा की टिकटॉक वीडियो

    English summary
    former pornstar mia khalifa marriage amid lockdown share video with husband, watch hot photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X